Coronavirus Update : कोरोना पॉजिटिव रेडियोलॉजिस्ट मिलने के बाद बरेली में डॉक्टरों की कॉलोनी बनी हॉटस्पॉट Bareilly News

बरेली के रामपुर गार्डन के रेडियोलॉजिस्ट के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सिर्फ स्वास्थ्य विभाग में ही हड़कंप नहीं मचा हुआ है बल्कि डॉक्टरों की सबसे बड़ी कालोनी में लोगे दहशत में है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 10:00 PM (IST)
Coronavirus Update : कोरोना पॉजिटिव रेडियोलॉजिस्ट मिलने के बाद बरेली में डॉक्टरों की कॉलोनी बनी हॉटस्पॉट Bareilly News
Coronavirus Update : कोरोना पॉजिटिव रेडियोलॉजिस्ट मिलने के बाद बरेली में डॉक्टरों की कॉलोनी बनी हॉटस्पॉट Bareilly News

बरेली, जेएनएन। कोरोना पॉजिटिव रेडियोलॉजिस्ट मिलने के बाद बरेली में डॉक्टरों की कॉलोनी बनी हॉटस्पॉट

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बरेली के रामपुर गार्डन के रेडियोलॉजिस्ट के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सिर्फ स्वास्थ्य विभाग में ही हड़कंप नहीं मचा हुआ है बल्कि डॉक्टरों की सबसे बड़ी कालोनी में लोगे दहशत में है। डॉक्टर, इंजीनियर सहित तमाम बडे व्यवसाईयों के रहने के चलते इस पॉश कालोनी को हॉट स्पाट घोषित कर पूरी तरह से सील कर दिया गया है। करीब 250 मीटर के दायरे को पुलिस ने बैरीकेटिंग के जरिए पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जुटाया ब्यौरा

कोरोना पॉजिटिव रेडियोलॉजिस्ट की पत्नी भी गायनिक है। दोनों की मुलाकात शहर के कई डॉक्टरों से भी होती रहती है। जिसके चलते डॉक्टरों के माथों पर भी बल पड़ने शुरू हो गए है। इसके अलावा उनके पास मंडल के कई मरीज अल्ट्रासाउंड कराने आते है। स्वास्थ्य विभाग की टीम अब संक्रमित रेडियोलाजिस्ट की पत्नी समेत उन सभी मरीजों की सूची तैयार कर ली है। जो पिछले दस दिनों में उनके संपर्क में आए है।

संक्रमण को लेकर चेहरों पर झलकी दहशत

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब लोगों में संक्रमण फैलने को लेकर दहशत साफ झलक रही है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने सैनिटाइजेशन का कार्य कराया है। वहीं हॉटस्पाट बनने की जानकारी मिलते ही लोग कार से निकले और जरुरत का सामान भी करते दिखे। हालांकि प्रशासन ने इसके लिए अपनी रणनीति पहले से ही तैयार कर रखी है।

अब इमरजेंसी सेवाएं भी थमी, लगाए गए बैरियर

ओपीडी के बाद अब इमरजेंसी सेवाएं भी थम जाएंगी। पुलिस ने प्रभा सिनेमा वाला रास्ता बंद कर जैन मंदिर की तरफ से डॉ गिरीश के क्लीनिक वाले चौराहे को पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया है। गलियों को भी बैरीकेटिंग से ब्लाक किया गया है। 250 मीटर में नौ बैरीकेटिंग बनाते हुए धंवतरी चौराहे व विकास भवन वाली सड़क पर लगे सभी गेटों को पूरी तरह से बंद कर दिया है। इसके बाद सीओ सिटी अशोक कुमार और कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने पेट्रोलिंग कर लोगों से घर के बाहर न निकलने की अपील की है।

रेडियोलाॅजिस्ट के रजिस्ट्री ऑफिस जाने की चर्चा

संक्रमित रेडियोलॉजिस्ट अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले रजिस्ट्री ऑफिस भी गए थे। स्वास्थ्य विभाग उनके मूवमेंट खंगाल रहा है। कंटेमेंट जोन बनाए जाने के बाद यहां घर-घर सर्वे कराए जाएंगे।

रामपुर गार्डन को हॉटस्पॉट बनाया गया है। पॉश कॉलोनी में लोगों को सुरक्षित करना जरूरी है। लोगों से अपील है कि घरों के अंदर ही रहे। - नितीश कुमार, डीएम बरेली

250 मीटर का दायरा घेरा गया है। बैरियर, बैरिकेटिंग के जरिये लोगों के आवागमन को पूरी तरह से ब्लॉक किया गया है। पुलिस की तीन शिफ्ट में ड्यूटी लगाई गई है।- शैलेश पांडेय, एसएसपी बरेली

chat bot
आपका साथी