Coronavirus News Update शाहजहांपुर में दवा व्यापारी सहित दो की मौत, 77 पर पहुंचा मौत का आंकडा

शाहजहांपुर के खुटार में दवा व्यापारी समेत दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। जिले में मरने वालों की संख्या अब 77 पहुंच गई है। इसके अलावा शुक्रवार को 34 लोग संक्रमित निकले।शहर के खलील शर्की निवासी एक व्यक्ति को सांस लेने में दिक्कत होने पर भर्ती कराया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:05 PM (IST)
Coronavirus News Update शाहजहांपुर में दवा व्यापारी सहित दो की मौत, 77 पर पहुंचा मौत का आंकडा
शाहजहांपुर में दवा व्यापारी सहित दो की मौत वाली खबर में फाइल फोटो

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर के खुटार में दवा व्यापारी समेत दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। जिले में मरने वालों की संख्या अब 77 पहुंच गई है। इसके अलावा शुक्रवार को 34 लोग संक्रमित भी निकले।शहर के खलील शर्की निवासी एक व्यक्ति को सांस लेने में दिक्कत होने पर परिजन 23 सितंबर को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे थे। जहां उनकी जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव निकले।

इसके बाद उन्हें एलटू में भर्ती करा दिया गया था। गुरुवार देर रात उनकी मौत हो गई। वहीं खुटार के नगर निवासी एक दवा व्यापारी की 15 दिन पहले सांस लेने में दिक्कत व खांसी आने पर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए थे। जहां उनकी जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव निकले थे। जिसके बाद लखनऊ भेज दियागया। जहां उनकी मौत हो गई।

फार्मासिस्ट समेत दो पॉजिटिव

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात फार्मासिस्ट ने रैपिड एंटीजन किट से कोरोना की जांच कराई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौबीस घंटे के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को बंद किया गया है। इसके अलावा गुरुनानक कालोनी निवासी मेडिकल स्टोर संचालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

chat bot
आपका साथी