दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में बढ़े संक्रमित यात्री, पूर्णागिरी जनशताब्दी एक्सप्रेस में निकलने 20 यात्री कोरोना संक्रमित

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रेलवे ने अलर्ट जारी किया है। दिल्ली समेत अन्य बाहरी प्रदेशों से आने वाली ट्रेनों के सभी यात्रियों की जांच व थर्मल स्क्रीनिंग के साथ एंटीजन जांच की जा रही है। सबसे अधिक संक्रमित दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में निकल रहे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:35 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:35 AM (IST)
दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में बढ़े संक्रमित यात्री, पूर्णागिरी जनशताब्दी एक्सप्रेस में निकलने 20 यात्री कोरोना संक्रमित
दिल्ली से आने वाली लगभग सभी ट्रेनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो रही है।

बरेली, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रेलवे ने अलर्ट जारी किया है। ऐसे में दिल्ली समेत अन्य बाहरी प्रदेशों से आने वाली ट्रेनों के सभी यात्रियों की जांच व थर्मल स्क्रीनिंग के साथ एंटीजन जांच की जा रही है। एक सप्ताह की बात करें तो सबसे अधिक संक्रमित दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में निकल रहे हैं। क्योंकि दिल्ली से आने वाली लगभग सभी ट्रेनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो रही है। आला हजरत स्पेशल में जहां अभी तक दो दिन में जहां अधिकतम 10 संक्रमित निकले हैं। वहीं पूर्णागिरी जनशताब्दी में यह संख्या दो दिन में 20 पहुंच चुकी है।

पांच दिन में 30 यात्री निकले संक्रमित

आला हजरत, श्रमजीवी व पूर्णागिरी जनशताब्दी ट्रेनों की ही बात करें तो इनमें एक दिन में 30 यात्री कोरोना संक्रमित निकले हैं। पांच दिन की बात करें तो यह संख्या 60 से 70 के बीच पहुंच चुकी है। कोरोना संक्रमित यात्रियों के संपर्क में आने पर जंक्शन के पांच कर्मचारी भी संक्रमित हो चुके हैं। जबकि कई बीमार होने के बाद भी जांच नहीं करा रहे हैंं। वहीं टनकपुर में पूर्णागिरि जनशताब्दी की साफ-सफाई करने वाले पांच रेल कर्मी भी संक्रमित निकले हैं।

chat bot
आपका साथी