Coronavirus Death Data Update News : बरेली में 17 कोरोना संक्रमितों की मौत का डाटा हुआ अपडेट, मिले पांच पाजिटिव केस

Coronavirus Death Data Update News जिले में रविवार को किसी कोरोना संक्रमित की मौत नहीं हुई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने दूसरे जिलों में पहले हो चुकी मौतों का डेटा अपडेट किया है। रविवार को कोरोना संक्रमण से 17 मौत अपडेट हुईं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:25 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:25 AM (IST)
Coronavirus Death Data Update News : बरेली में 17 कोरोना संक्रमितों की मौत का डाटा हुआ अपडेट, मिले पांच पाजिटिव केस
Coronavirus Death Data Update News : बरेली में 17 कोरोना संक्रमितों की मौत का डाटा हुआ अपडेट

बरेली, जेएनएन। Coronavirus Death Data Update News : जिले में रविवार को किसी कोरोना संक्रमित की मौत नहीं हुई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने दूसरे जिलों में पहले हो चुकी मौतों का डेटा अपडेट किया है। रविवार को कोरोना संक्रमण से 17 मौत अपडेट हुईं। ये वो मौत हैं जो रहने वाले तो जिले के थे, लेकिन कोरोना संक्रमण होने के बाद या तो इनका इलाज दूसरे जिलों में चल रहा था। इसके अलावा वो लोग भी इनमें शामिल हैं जो नौकरी-पेशा, व्यवसाय या किसी अन्य वजह से दूसरे जिलों में अस्थाई रूप से रह रहे थे।

इन्हें वहीं कोरोना संक्रमण हुआ और इलाज के दौरान वहीं मौत हुई। क्योंकि इनका स्थाई पता बरेली का था, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन अब मूल निवास की जगह ही संक्रमितों की मौत का डेटा जुड़वा रहा है। इसके अलावा जिले में रविवार को कुल पांच लोग कोरोना संक्रमित मिले। इस तरह जिले में अब कुल 154 एक्टिव कोरोना संक्रमित केस हो गए हैं। इनमें से 22 जिले के विभिन्न मेडिकल कॉलेज या अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। वहीं, शेष होम आइसोलेट हैं। पिछले पंद्रह दिनों में जिले में कुल 205 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

chat bot
आपका साथी