कोरोना पॉजिटिव दो बुजुर्ग महिलाओं की इलाज के दौरान मौत

शहर के साउथ सिटी निवासी अधिवक्ता की पत्नी की काफी दिनों से तबीयत खराब थी। जिस वजह से परिजन एक अगस्त को बरेली लेकर गए थे। जहां उनकी कोरोना की जांच कराई गई थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 08:47 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 08:47 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव दो बुजुर्ग महिलाओं की इलाज के दौरान मौत
कोरोना पॉजिटिव दो बुजुर्ग महिलाओं की इलाज के दौरान मौत

शाहजहांपुर, जेएनएन। कोरोना पॉजिटिव दो बुजुर्ग महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हो गई। साउथ सिटी निवासी अधिवक्ता की पत्नी की बरेली व पुवायां के नाहिल गांव निवासी 70 वर्षीय महिला की शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज के एलटू सेंटर में मौत हो गई। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 24 पहुंच गई है।

शहर के साउथ सिटी निवासी अधिवक्ता की पत्नी की काफी दिनों से तबीयत खराब थी। जिस वजह से परिजन एक अगस्त को बरेली लेकर गए थे। जहां उनकी कोरोना की जांच कराई गई थी। शुक्रवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शव को पीपीई किट में सील कर शाहजहांपुर लाया गया। गर्रा घाट पर कोविड 19 की गाइड लाइन के अनुसार अंत्येष्टि कर दी गई।

वहीं पुवायां क्षेत्र के नाहिल गांव निवासी 70 वर्षीय महिला को परिजन सांस लेने में दिक्कत आदि बीमारी होने की वजह से 12 अगस्त को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे थे। यहां उनकी कोरोना की जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव निकली। जिसके बाद एलटू सेंटर में भर्ती करा दिया गया था। शुक्रवार सुबह उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो वेंटीलेटर पर रखा गया। दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर उनकी मौत हो गई।

भर्ती करने के बाद से लगातार उपचार चल रहा था। लेकिन बुजुर्ग अधिक होने की वजह से कोई सुधार नहीं हुआ। परिजनों की मौजूदगी में अंत्येष्टि करवा दी गई है। डॉ. एयूपी सिन्हा, सीएमएस मेडिकल कॉलेज

chat bot
आपका साथी