भाजपा की वर्चुअल बैठक में उठा बरेली में इलाज और इंजेक्शन नहीं मिलने का मुद्दा, महानगर अध्यक्ष पर फोन नहीं उठाने के लगे आरोप

सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर गांवों में होने वाले सेवा कार्याें के लिए खादी ग्रामोउद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान की अध्यक्षता में बैठक होनी थी। इसी दौरान कोविड काल में अस्पताल में भर्ती करने से लेकर इंजेक्शन नहीं दिलवाने के लिए महानगर अध्यक्ष की घेराबंदी शुरू हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 11:40 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 11:40 AM (IST)
भाजपा की वर्चुअल बैठक में उठा बरेली में इलाज और इंजेक्शन नहीं मिलने का मुद्दा, महानगर अध्यक्ष पर फोन नहीं उठाने के लगे आरोप
खादी ग्रामोउद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान की अध्यक्षता में हुई थी वर्चुअल बैठक।

बरेली, जेएनएन। सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर गांवों में होने वाले सेवा कार्याें के लिए खादी ग्रामोउद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान की अध्यक्षता में बैठक होनी थी। वर्चुअल जुड़ने में कुछ पदाधिकारी शेष थे। इसी दौरान चर्चा शुरू हुई तो कोविड काल में अस्पताल में भर्ती करने से लेकर रेमडिसिविर इंजेक्शन नहीं दिलवाने के लिए महानगर अध्यक्ष की घेराबंदी शुरू हुई।कुछ पदाधिकारियों ने कहा कि महानगर अध्यक्ष फोन तक नहीं उठाते।

आरोपों पर महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा ने कहा कि अप्रैल में जब संक्रमण पीक पर था। एक दिन में हर फोन करने वाले को संतुष्ट करना बहुत मुश्किल होता था। हो सकता है कि किसी एक-दो की कॉल नहीं उठा पाया हूं। लेकिन अधिकांश लोगों तक मदद पहुंचाई है।दरअसल, बैठक की शुरुआत में सीबीगंज के मंडल अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश लोधी ने कहा कि अध्यक्ष, हमारे फोन तक नहीं उठाते हैं।फिर टिबरी नाथ के मनोज कपूर ने कहा कि मेरे परिवार के सदस्य की तबीयत खराब हुई।

अध्यक्ष ने फोन नहीं उठाया। अगले दिन शाम तक उनका फोन आया। तब तक हम अपना व्यक्ति खो चुके थे। ब्लैक में रेमेडिसिवर इंजैक्शन खरीदना पड़ा। मढ़ीनाथ मंडल अध्यक्ष जेपीएस पाल ने कहा कि मेरे मंडल के महामंत्री अनुराग की माता जी खत्म हुई। मदद नहीं मिली। महानगर महामंत्री प्रत्येश पांडेय ने अपनी व्यथा रखते हुए कहा कि अध्यक्ष डीएम को फोन करते रहे, लेकिन रेमेडिसिवर इंजेक्शन नहीं मिल पाए। फोन नहीं उठे। हमारे नजदीकी भी नहीं बचा सके।

जब स्वजनों की मदद नहीं कर पा रहे तो आम जनता की कैसे मदद करते। प्रदीप अग्रवाल महानगर उपाध्यक्ष ने वर्चअुल बैठक में कहा कि भाजपा समर्थित अस्पतालों ने तो खुलेआम लूट मचा रखी। उनकी जांच होनी चाहिए।इसमें एक अस्पताल के मालिक एक मंत्री के खास भी है। पूर्व अध्यक्ष उमेश कठेरिया की भी मदद के मुद्दे पर बहस हुई। उन्होंने महानगर अध्यक्ष से कहा कि सुझाव मानिए, तो आने वाले समय में आपको ही फायदा होता। पूरे मामले में खादी ग्रामोउद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान ने कहा कि मेरे सामने ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी