बरेली में ठेकेदार की मनमानी, 20 मीटर सड़क डालकर रोका काम, जानिए क्या रही वजह

Contractor Arbitrariness in Bareilly शहर की सड़कों के चौड़ीकरण का काम एक बार फिर ठेकेदार की मनमानी के कारण रुक गया है। चौकी चौराहा से पटेल चौक को जाने वाले मार्ग पर सिर्फ बीस मीटर ही सड़क डाली गई।

Ravi MishraTue, 23 Nov 2021 04:34 PM (IST)
बरेली में ठेकेदार की मनमानी, 20 मीटर सड़क डालकर रोका काम, जानिए क्या रही वजह

बरेली, जेएनएन। Contractor Arbitrariness in Bareilly : शहर की सड़कों के चौड़ीकरण का काम एक बार फिर ठेकेदार की मनमानी के कारण रुक गया है। चौकी चौराहा से पटेल चौक को जाने वाले मार्ग पर सिर्फ बीस मीटर ही सड़क डाली गई। सोमवार को कर्मचारी व मशीनें वहां देर तक खड़ी रहे, लेकिन कोलतार व सामग्री नहीं आई।

स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत शहर में सड़कों के चौड़ीकरण का काम चल रहा है। दो चरणों में करीब सवा सौ करोड़ रुपये की लागत से सड़क चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण का काम हो रहा है। इसमें ठेकेदार कंपनियां गाजियाबाद की शर्मा कंस्ट्रक्शन और बरेली की सोबती कंस्ट्रक्शन पूरी तरह मनमानी पर उतारू हैं। पहले जगह-जगह गड्ढे खोदकर हादसों का कारण बनने और निर्माण की बेहद धीमी गति के कारण स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ अभिषेक आनंद ने ठेकेदारों पर पांच-पांच लाख रुपये का जुर्माना डाला था।

इसके बाद ठेकेदारों ने कार्रवाई से बचने के लिए रविवार को चौकी चौराहा से पटेल चौक की ओर सड़क निर्माण शुरू कराया। करीब बीस मीटर सड़क बनाने के बाद दूसरे दिन ही काम रोक दिया गया। चौकी चौराहे से बटलर प्लाजा मार्केट तक सड़क निर्माण किया गया है। ठेकेदार प्लांट में गड़बड़ी आना कहकर बचना चाह रहे हैं। अधूरे निर्माण से वाहनों के फिसलने का डर बन गया है। वही, रामपुर बाग में भी सड़क निर्माण की औपचारिकता निभाई जा रही है। सीईओ अभिषेक आनंद का कहना है कि दोनों कंपनियों के ठेकेदारों से सख्त हिदायत दी है। काम में किसी भी प्रकार की रुकावट आने पर सख्त कार्रवाई होगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.