Contractor Sompal Murder Case : बरेली में नाले में तैरता मिला चार दिन से लापता ठेकेदार का शव, पकड़े गए कातिल

Contractor Sompal Murder Case बरेली के भोजीपुरा में चार दिन से लापता बिल्डिंग ठेेकेदार का शव नैनीताल मार्ग के किनारे बसुधरन ढाल के पास नाले में तैरता मिला।मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने जहां काॅल डिटेल के आधार पर एक कातिल को पकड़ लिया है

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:20 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:20 PM (IST)
Contractor Sompal Murder Case : बरेली में नाले में तैरता मिला चार दिन से लापता ठेकेदार का शव, पकड़े गए कातिल
Contractor Sompal Murder Case : बरेली में नाले में तैरता मिला चार दिन से लापता ठेकेदार का शव

बरेली, जेएनएन। Contractor Sompal Murder Case : बरेली के भोजीपुरा में चार दिन से लापता बिल्डिंग ठेेकेदार का शव नैनीताल मार्ग के किनारे बसुधरन ढाल के पास नाले में तैरता मिला।मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने जहां काॅल डिटेल के आधार पर एक कातिल को पकड़ लिया है वहीं ठेकेदार का गायब मोबाइल और बाइक बरामद कर ली है। हांलाकि पुलिस मामले में अभी कातिल से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि हत्यारों ने ठेकेदार की गला दबाकर हत्या कर दी थी उसके बाद शव को नाले की पुलिया से नीचे फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था।

भोजीपुरा के गांव मनेहरा मे रहने वाला सोमपाल शर्मा ठेका लेकर बिल्डिंग बनाने का काम करता था।वह 13 जून को घर से बरेली जाने को कहकर निकला था।परिजनों ने 14 जून को संभावित स्थानों और रिश्तेदारियों में तलाश की पर कहीं पता नही चल सका।15 जून की शाम को मृतक के भाई सेवाराम ने भोजीपुरा थाने गुमशुदगी दर्ज कराई।16जून की शाम को पुलिस को बसुधरन ढाल के पास नाले मे शव होने की सूचना मिली।पुलिस ने शव निकलवाया।मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला।पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।परिजनों ने शव की शिनाख्त सोमपाल के रुप मे की।

जिसके बाद पुलिस ने काल डिटेल और परिजनों के शक के आधार पर बैकुंठापुर के कमरुद्दीन नामक युवक को पकड़ा कड़ाई से पूछ ताछ की तो उसने हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया।जिस पर उसने बताया कि लौटते वक्त सोमपाल को अपने साथियों की मदद से पकड़ लिया और गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को रात मे करीब दस किलोमीटर दूर बसुधरन ढाल के पास नैनीताल मार्ग किनारे एक नाले की पुलिया के नीचे पानी मे डाल दिया।पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सोमपाल की मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद कर लिया है।हत्या मे और कौन कौन शामिल थे।प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने कड़ाई पूछताछ की।

chat bot
आपका साथी