बरेली में ठेकेदार ने चोरी से काटे आम के दस पेड़, खेत मालिक ने लगाया आराेप, पुलिस ने शुरु की जांच

थाना शाही के गांव दोंद आलमपुर मे रातों-रात दस आम के पेड काटने को लेकर खेत मालिक प्रदीप सिहं ने ठेकेदार पर चाेरी से पेड़ काटने का आराेप लगाया है उन्हाेंने आराेपित के खिलाफ सीओ मीरगंज काे तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:08 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:08 PM (IST)
बरेली में ठेकेदार ने चोरी से काटे आम के दस पेड़, खेत मालिक ने लगाया आराेप, पुलिस ने शुरु की जांच
बरेली में ठेकेदार ने चोरी से काटे आम के दस पेड़, खेत मालिक ने लगाया आराेप

बरेली, जेएनएन। थाना शाही के गांव दोंद आलमपुर मे रातों-रात दस आम के पेड काटने को लेकर खेत मालिक प्रदीप सिहं ने ठेकेदार पर चाेरी से पेड़ काटने का आराेप लगाया है उन्हाेंने आराेपित के खिलाफ सीओ मीरगंज काे तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेत मालिक प्रदीप सिहं ने बताया उसकी पैत्रिक ढाई एकड जमीन दोंद आलमपुर मे है। बह 2016 से रामपुर की स्वार तहसील मे अस्सी किलोमीटर दूर लाडपुर मे परिवार सहित रहता है। उसकी जमीन की देखभाल हल्दीकला थाना शाही का सियाराम करता है। उसके खेत के चारो ओर यूकेलिप्टस के पेड लगे थे।

उसका कहना है कि उसने सियाराम के मार्फत तीस हजार रुपए में साैदा तय किया। आराेप है कि ठेकेदारों ने बिना उसकी मर्जी के तीन मई की रात्रि मे दस आम के पेड काट डाले। चार मई को ग्रामीणों ने फोन से आम के पेड कटने की सूचना दी तो सियाराम को खेत पर भेजा। तब तक ठेकेदार चोरी से पेड काटकर ले जा चुके थे।

इसके खेत पर चौकी इंचार्ज दुनका एवं वन दरोगा छत्रपाल पहुचे। जिसके बाद थाना शाही मे उनके ब सियाराम सहित ठेकेदारों को नामजद करते हुए रिपाेर्ट दर्ज कराई है। मामले में सीओ मीरगंज ने पूरे प्रकरण की जांच कराकर कार्यबाही करने का भरोसा दिया है।

chat bot
आपका साथी