Contact Tracing: बरेली में कोरोना संक्रमित हत्यारोपित के संपर्क में आए 25 लोगाें सहित 60 फौजियों की होगी कोविड जांच

Contact Tracing करीब तीन महीने बाद कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ने के बाद कोविड वायरस एक बार फिर चर्चा में है। सोमवार को सामने आए 11 संक्रमितों की मंगलवार को कान्टेक्ट ट्रेसिंग की गई। डा.अनुराग गौतम ने बताया कि हत्यारोपित कमल के संपर्क में करीब 25 लोग आए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:28 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:28 AM (IST)
Contact Tracing: बरेली में कोरोना संक्रमित हत्यारोपित के संपर्क में आए 25 लोगाें सहित 60 फौजियों की होगी कोविड जांच
Contact Tracing: बरेली में कोरोना संक्रमित हत्यारोपित के संपर्क में आए 25 लोगाें

बरेली, जेएनएन। Contact Tracing: करीब तीन महीने बाद कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ने के बाद कोविड वायरस एक बार फिर चर्चा में है। सोमवार को सामने आए 11 संक्रमितों की मंगलवार को कान्टेक्ट ट्रेसिंग की गई। डा.अनुराग गौतम ने बताया कि पता चला कि हत्यारोपित कमल के संपर्क में करीब 25 लोग आए हैं। इनमें कमल के परिवार के पांच-छह लोगों के अलावा थाना बारादरी के करीब दस से पंद्रह पुलिसकर्मी हैं।

खासकर वो पुलिसकर्मी जिन्होंने कमल को गिरफ्तार किया और सीजेएम कोर्ट ले गए। इसके अलावा बाहर से प्रशिक्षण के लिए आए करीब 60 फौजियों में से आठ संक्रमित मिले थे। ये सभी मिलिट्री हास्पिटल में भर्ती हैं। साथ आए अन्य करीब 52 फौजी भी कान्टेक्ट ट्रेसिंग में शामिल हैं। इसके अलावा सुभाष नगर और बिहारीपुर के एसिम्टोमैटिक कोरोना संक्रमितों के संपर्क में परिवार के करीब दर्जन भर से ज्यादा लोग आए हैं। इस तरह सोमवार को कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में करीब सौ लोग आए हैं, इन सभी के अगले दो से तीन दिन में सैंपल लिए जाएंगे।

मंगलवार को नहीं मिला कोई संक्रमित

सोमवार को 11 कोविड संक्रमित आने के बाद मंगलवार को भी जिले भर में सैंपलिंग पर काफी जोर था। करीब चार हजार सैंपल जिले भर में लिए गए। हालांकि जिले में कोई भी कोविड पाजिटिव केस नहीं मिला। इससे स्वास्थ्य महकमे के अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली। हालांकि सोमवार के केस में कान्टेक्ट ट्रेसिंग के बाद अब जांच और इसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

chat bot
आपका साथी