पीलीभीत में तैनात सिपाही ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाए अवैध संबंध, शादी के लिए कहा तो मुकर गया

Uttar Pradesh SI Blackmailing पीलीभीत में तैनात सिपाही ने डायल 112 में तैनात युवती को शादी का झांसा दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद सिपाही ने उसके साथ संबंध बनाता रहा। आरोप है कि जब सिपाही से शादी के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:54 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:54 AM (IST)
पीलीभीत में तैनात सिपाही ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाए अवैध संबंध, शादी के लिए कहा तो मुकर गया
युवती की ओर से सिपाही के खिलाफ बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

बरेली, जेएनएन। Uttar Pradesh SI Blackmailing : पीलीभीत में तैनात सिपाही ने डायल 112 में तैनात युवती को शादी का झांसा दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद सिपाही ने उसके साथ संबंध बनाता रहा। आरोप है कि जब सिपाही से शादी के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया। युवती की ओर से सिपाही के खिलाफ बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सिपाही ललित कुमार मूलरूप से हापुड़ का रहने वाला है। वर्तमान में वह पीलीभीत जनपद में तैनात है। युवती बारादरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। आरोप है कि बारादरी में रहने के दौरान ही सिपाही ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा दिया। इसके बाद संबंध बनाए। शादी की बात आते ही वह मुकर गया। इस प्रकरण में इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ऑडी कार में भरा धुआं, बॉनट खोलते ही धूं-धूं कर जली कार : थाना इज्जतनगर क्षेत्र के अंतर्गत बड़ा बाइपास पर स्थित कृष्णा ढाबा के पास एक ऑडी कार के अंदर अचानक धुआं भरने लगा। कार चालक ने गाड़ी से बाहर निकल कर जैसे ही बॉनट खोला तो उसमें आग लगी थी। कार चालक ने आग बुझाने का प्रयास किया तो आग ने विकराल रूप ले लिया। इसके बाद कार चालक और उसके साथी ने भाग कर जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। अहलादपुर चौकी इंचार्ज संदीप पवार ने बताया कि कार चालक से पूछताछ में उसने अपना नाम मुरादाबाद पाकबाड़ा निवासी मो. रजा बताया है। उसने बताया कि वह जरूरी काम से लखनऊ जा रहा था।

रिक्रूटों को पढ़ाया अनुशासन का पाठ : पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जेटीसी प्राप्त कर रहे रिक्रूट आरक्षियों का सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने रिक्रूटों को अनुशासन में रहकर प्रशिक्षण प्राप्त करने और बचत योजनाओं के संबंध में जानकारी दी। इसके साथ ही वर्दी की एकरूपता का ध्यान में रखते हुए जाति, धर्म, क्षेत्रवाद आदि के बारे में न सोचते हुए हम सब पुलिस परिवार है के बारे में अवगत कराया।

chat bot
आपका साथी