Constable Dilip Kumar Suicide Case : बिना सूचना के गायब हुई आरोपित महिला सिपाही, एसपी ने रोका वेतन

Constable Dilip Kumar Suicide Case शाहजहांपुर में सिपाही पति की माैत के बाद प्रकरण में आरोपित पत्नी भी एक माह से बिना सूचना के गायब है। जिसके चलते आराेपित महिला सिपाही का वेतन रोक दिया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:27 PM (IST)
Constable Dilip Kumar Suicide Case :  बिना सूचना के गायब हुई आरोपित महिला सिपाही, एसपी ने रोका वेतन
Constable Dilip Kumar Suicide Case : बिना सूचना के गायब हुई आरोपित महिला सिपाही

बरेली, जेएनएन। Constable Dilip Kumar Suicide Case :  शाहजहांपुर में सिपाही पति की माैत के बाद प्रकरण में आरोपित पत्नी भी एक माह से बिना सूचना के गायब है। जिसके चलते आराेपित महिला सिपाही का वेतन रोक दिया गया है। गाैरतलब है कि 30 मई को सिपाही का कमरे में रस्सी के फंदे से शव लटका मिला था। इस मामले में डायल 112 के सिपाही के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज है।

दिलीप के पिता ने दर्ज कराया था आराेपित बहू पर मुकदमा 

गाजियाबाद के भोजपुरा थाना क्षेत्र के गांव पट्टी निवासी दिलीप कुमार लखनऊ के बाजार खाला थाने में तैनात थे। उनकी पत्नी आंचल महिला थाने में तैनात हैं। 30 मई को छुट्टी पर आए दिलीप ने तारीन जलालानगर मुहल्ला स्थित किराये के कमरे में फंदे पर लटककर जान दे दी थी। इस मामले में दिलीप के पिता उमेद सिंह ने अपनी बहू व डायल 112 के सिपाही जुबैर खां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

पत्नी की काॅॅल डिटेल से खुला था अन्य सिपाही से नजदीकियाें का राज 

पुलिस ने जब दोनों के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई तो दोनों के बीच काफी नजदीकियां होने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल ने तेजी पकड़ी तो 17 जून से आचंल बिना सूचना के ही ड्यूटी से गायब हो गई। पुलिस ने जब संपर्क करने का प्रयास किया तब भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद एसपी के आदेश पर उनका वेतन रोक दिया गया।

एसपी के पत्र पर हुआ था आराेपित सिपाही का स्थानांतरण 

डायल 112 के सिपाही जुबैर की कई शिकायतें मिलने पर एसपी ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा था। जिसके बाद उसका सात जुलाई को बिजनौर के लिए स्थानांतरण हो गया है।

महिला सिपाही बिना सूचना के गायब है। ऐसे में उसका वेतन रोक दिया गया है। मामले की जांच चल रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी