बरेली में चेकिग के दौरान बाइक रोकने पर सिपाही को पीटा

हाफिजगंज क्षेत्र में वाहनों की चेकिग के दौरान बिना नंबर की बाइक रोकने और उसका चालान करने की बात कहने पर बाइक सवारों ने सिपाहियों की वर्दी फाड़ दी। उन्होंने अपने साथियों को बुलाकर एक सिपाही की पिटाई कर दी। पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया। मामले में 15 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घायल सिपाही को उपचार के लिए भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:11 PM (IST)
बरेली में चेकिग के दौरान बाइक रोकने पर सिपाही को पीटा
बरेली में चेकिग के दौरान बाइक रोकने पर सिपाही को पीटा

जेएनएन, बरेली: हाफिजगंज क्षेत्र में वाहनों की चेकिग के दौरान बिना नंबर की बाइक रोकने और उसका चालान करने की बात कहने पर बाइक सवारों ने सिपाहियों की वर्दी फाड़ दी। उन्होंने अपने साथियों को बुलाकर एक सिपाही की पिटाई कर दी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामले में 15 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घायल सिपाही को उपचार के लिए भेज दिया गया।

रिठौरा पुलिस चौकी इंचार्ज शनिवार को पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर की एक बाइक पर तीन लोगों को आते देखा तो बाइक रोककर उसका चालान करने की बात कही। इस पर बाइक सवार पुलिस से भिड़ गए। गुस्साए युवक पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगे। उनकी वर्दी भी फाड़ दी। इस दौरान एक ने अपने अन्य साथियों को फोन कर मौके पर बुला लिया और मारपीट करने लगे। इसमें सिपाही मोहम्मद जुबैर घायल हो गया। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर मारपीट के एक आरोपित को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम धर्मवीर निवासी तुलसीपुर गांव थाना भोजीपुरा बताया। घायल सिपाही को उपचार के लिए सीएचसी नवाबगंज भेजा गया है। पुलिस ने एक नामजद समेत 15 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। चौकी इंचार्ज सुरजीत सिह ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध पुलिस मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पकड़े गए आरोपित के अन्य सथियो की भी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित ने बताया कि उसका भतीजा और भतीजी पेपर देकर आ रहे थे। रास्ते में पुलिस चेकिग कर रही थी। इस पर उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई।

chat bot
आपका साथी