Amrit Yojana : बजट खपाने को घरों में दोबारा किए जा रहे कनेक्शन

जनपद में अमृत योजना का बजट खपाने में हेराफेरी का मामला सामने आया है। इस योजना के तहत जिन घरों में पेयजल कनेक्शन नहीं है। उन्हें निश्शुल्क पेयजल कनेक्शन बांटे जाने हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 01:16 PM (IST)
Amrit Yojana : बजट खपाने को घरों में दोबारा किए जा रहे कनेक्शन
Amrit Yojana : बजट खपाने को घरों में दोबारा किए जा रहे कनेक्शन

बरेली, जेएनएन । Amrit Yojana in Bareilly : जनपद में अमृत योजना का बजट खपाने में हेराफेरी का मामला सामने आया है। इस योजना के तहत जिन घरों में पेयजल कनेक्शन नहीं है। उन्हें निश्शुल्क पेयजल कनेक्शन बांटे जाने हैं, लेकिन निगम के जलकल विभाग के अधिकारियों की सह पर ठेकेदार जिन घरों में पहले से पेयजल कनेक्शन हैं उनके घरों के आगे दोबारा गड्ढ़े कर एक और कनेक्शन देकर योजना का बजट खपा रहे हैं। यही नहीं घरों के बाहर गड्ढ़ा खोदकर उसके सामान के एवज में भी रुपयों की मांग की जा रही है।

बदायूं रोड़ के गणेश नगर मे अमृत योजना के तहत लोगों के घरों में दोबारा एक पेयजल कनेक्शन बांट दिए गए। बीते दो दिन से पानी की आपूर्ति ठप होने से क्षेत्र के लोग परेशान थे। ऐसे दौर मे जलकल विभाग की ओर से अमृत योजना के बजट को खपाने के लिए लोगों के घरों मे दोबारा कनेक्शन लगाकर धड़ल्ले से बजट की बंटरबांट की जा रही है।

सांसद से की मामले की शिकायत

पूरे मामले की शिकायत क्षेत्रीय लोगों ने आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप से की। उनके मीडिया प्रभारी ने बताया कि अमृत योजना के तहत घरों में दोबारा कनेक्शन किए जाने की शिकायत मिली है। जिसमें जलकल विभाग द्वारा सरकार की योजना का बजट खपाने की बात सामने आई है। जिसकी जांच करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी