Congress Leaders House Stolen News : बरेली में ताला टूटा देख चिल्लाई पड़ोसन, कांग्रेसी नेता के घर लाखों की चोरी

Congress Leaders House Stolen News बेखौफ चोरों ने शनिवार को दिनदहाड़े कांग्रेस नेता के घर से करीब पांच लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। आशुतोष सिटी में चोरी से क्षेत्र में दहशत मच गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:45 AM (IST)
Congress Leaders House Stolen News : बरेली में ताला टूटा देख चिल्लाई पड़ोसन, कांग्रेसी नेता के घर लाखों की चोरी
Congress Leaders House Stolen News : बरेली में ताला टूटा देख चिल्लाई पड़ोसन

बरेली, जेएनएन। Congress Leaders House Stolen News : बेखौफ चोरों ने शनिवार को दिनदहाड़े कांग्रेस नेता के घर से करीब पांच लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। आशुतोष सिटी में चोरी से क्षेत्र में दहशत मच गई है। मामले में इज्जतनगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अजय खुद को कांग्रेस नेता बता रहे हैं जबकि कांग्रेस महानगर अध्यक्ष अजय कुमार शुक्ला ने उनका कांग्रेस से कोई नाता न होने की बात कही है।

अजय शर्मा इज्जतनगर के आशुतोष सिटी में रहते हैं। शनिवार को उनकी ससुराल में कार्यक्रम था। किसी काम के चलते वह सुबह 11 बजे घर से निकल गए। इसके बाद करीब एक बजे उनकी पत्नी घर पर ताला लगा मायके चली गई। अजय के मुताबिक, घर में ताला लगा होने के चलते दूधिया पड़ोसी के यहां दूध दे गया था। शाम पौने पांच बजे के करीब घर का ताला खुला देख पड़ोसी दूध पहुंचाने उनके घर गई।

घर के अंदर प्रवेश करते ही नजारा देख जोर से चिल्लाईं। बाहर आते ही बेटे से अजय को फोन करने की बात कही। अजय को फोन कर घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़े होने की जानकारी दी गई। आनन-फानन में अजय घर पहुंचे। अजय ने देखा कि कमरे में रखी अलमारी खुली हुई थी और उसका लाकर टूटा हुआ था। चोर अलमारी में रखे 70 हजार नकदी, तीन सोने की चेन, चार अंगूठी, एक सोने का ब्रेसलेट, तीन जोड़ी कान के झुमके, चांदी के 11 सिक्के चुरा कर ले गए।

चोरों ने बच्चे की गुल्लक भी नहीं छोड़ी

हैरत की बात है कि लाखों के माल पर हाथ साफ करने पहुंचे चोरों ने बच्चे की गुल्लक को भी नहीं छोड़ा। उसे तोड़कर भी करीब 25 हजार रुपये भी ले गए। चोरी की वारदात में किसी करीबी का ही हाथ होने का पुलिस अंदेशा जता रही है। चोरों ने घर में रखा और कोई भी सामान नहीं छुआ। सिर्फ जिस कमरे में अजय की अलमारी रखी हुई थी उसी कमरे का लाक तोड़ा और अलमारी का लाक तोड़ सामान उड़ा ले गए।

मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले जा रहे हैं। - विनोद कुमार, कार्यवाहक थाना प्रभारी, इज्जतनगर

chat bot
आपका साथी