Congress Committee News : महंगाई का विरोध कर रहे कांग्रेसियाें ने की पुलिस से धक्का-मुक्की, बाेले- 100 के पार हाे चुका पेट्राेल

Congress Committee News बढ़ती महंगाई को लेकर बरेली मंडल में कांग्रेसियाें ने विराेध जताया। जिसकाे लेकर शाहजहांपुर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता व पुलिस के बीच जहां धक्का मुक्की हुई वहीं अन्य जनपदाें में भी कांग्रेसियाें ने प्रदर्शन किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:48 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:52 PM (IST)
Congress Committee News : महंगाई का विरोध कर रहे कांग्रेसियाें ने की पुलिस से धक्का-मुक्की, बाेले- 100 के पार हाे चुका पेट्राेल
Congress Committee News : कांग्रेसियों ने किया महंगाई का विरोध, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

बरेली, जेएनएन। Congress Committee News : बढ़ती महंगाई को लेकर बरेली मंडल में कांग्रेसियाें ने विराेध जताया। जिसकाे लेकर शाहजहांपुर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता व पुलिस के बीच जहां धक्का मुक्की हुई, वहीं अन्य जनपदाें में भी कांग्रेसियाें ने प्रदर्शन किया। डीजल, पेट्रोल, गैस के बढ़े दामों को वापस लेने की मांग को लेकर सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता टाउनहाल स्थित पार्टी कार्यालय पर एकत्र हुए हुए। यहां से युकां जिलाध्यक्ष इरफान के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए पैदल ही कलक्ट्रेट जाने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने टाउनहाल स्थित शहीद प्रतिमाओं के सामने रोक दिया। जिसको लेकर पुलिसकर्मियों से काफी देर तक धक्का-मुक्की भी हुई।

जिलाध्यक्ष ने कहा डीजल, पेट्रोल, गैस आदि के दाम आसमान छू रहे है। जिससे गरीबों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है लेकिन सरकार को इससे कोई मतलब नहीं रह गया है। जनपद प्रभारी दीपक कुमार बाल्मीकि ने कहा कि बेगुनाह किसानों की इस सरकार में हत्याएं हो रही है। युवा रोजगार के लिए भटक रहा है। इस मौके पर मोहम्मद कयूम खां, शान मोहम्मद, अतित कुमार बागी, संजीव, शिवम शुक्ला, अनीस, कासिम, मोहम्मद नबी आदि मौजूद रहे।

कांग्रेसी बाेले- पार हाे चुका 100 का आंकड़ा 

बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में बहेड़ी तहसील में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम हर सप्ताह बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल 100 रुपये लीटर का आंकड़ा पार कर चुका है। और डीजल भी शतक बनाने के करीब पहुंच चुका है। जिससे देश के किसान और गरीब जनता की कमर टूट गई है। कांग्रेस शासन में जो लोग महंगाई के नाम पर सड़को पर बैठ जाते थे आज वह खामोश बैठे हुए हैं। भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का आश्वासन देकर लागत व खर्चे ही दोगुने कर दिए हैं। रोजगार ने मिलने से युवा आत्महत्या करने का मजबूर हो गया है। कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को संबोधित मांगों का एक ज्ञापन एसडीएम बहेड़ी राजेश चंद्र को दिया। इस मौके पर सलीम अख्तर, अयाज खान, सुनील कुमार, जिया उर रहमान, वसीम अकरम, दिलीप कुमार गंगवार, अकील अहमद, रईस अहमद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी