दुकान में गोमांस बिक्री पर बवाल, बीच सड़क पर फायरिग

धौराटांडा कस्बा में गोवंश का मांस बेचने के दौरान बवाल हो गया। बंजारा और कुरैशी बिरादरी के दो गुट आमने-सामने आ गए। बीच सड़क पर जमकर फायरिग हुई। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

JagranMon, 10 May 2021 06:43 AM (IST)
दुकान में गोमांस बिक्री पर बवाल, बीच सड़क पर फायरिग

बरेली, जेएनएन: धौराटांडा कस्बा में गोवंश का मांस बेचने के दौरान बवाल हो गया। बंजारा और कुरैशी बिरादरी के दो गुट आमने-सामने आ गए। बीच सड़क पर जमकर फायरिग हुई। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन आरोपित हिरासत में ले लिए गए हैं। दुकान मालिक व दुकानदार की तलाश की जा रही है।

धौराटाडा में सलीम कुरैशी ने बंजारा बिरादरी के जलीस की दुकान किराए पर ले रखी है। रविवार को बंदी की बात कहकर सलीम महंगे दाम पर मांस बेच रहा था। आरोप है कि उसी दौरान आसपास के कुछ लोगों ने कहा कि दुकान में गोमांस भी बेचा जा रहा। जलीस का कहना है कि गैरकानूनी काम का हवाला देते हुए सलीम का विरोध किया। इसी पर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। मारपीट हुई, इसके बाद कुछ युवक लाइसेंसी व अवैध असलहा लेकर सड़क पर आ गए। अंधाधुंध फायरिग होने लगी, इससे भगदड़ मच गई। आधा घंटा तक बीच सड़क पर आरोपित असलहा लहराते रहे। बंजारा व कुरैशी समाज के लोगों के बीच करीब आधा घंटा संघर्ष चलता रहा। इसके बाद पुलिस पहुंची, तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। तलाशने पर सिर्फ एक आरोपित शेरा कुरैशी मिला, उसे थाने लाया गया। दुकान से मांस भी जब्त कर लिया गया।

देर शाम दूसरे पक्ष के शवाहान अहमद की तहरीर पर शरीफ, पप्पू, अफसार व फईम के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम व जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआइ आलोक कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर कुरैशी बिरादरी के चार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सलीम और जलीस की तलाश की जा रही है।

घायल शेरा कुरैशी की ओर से भी बंजारा बिरादरी के चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है, उस पर कार्रवाई हो रही। तीन लोगों को संदेह के आधार हिरासत में लिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.