Comment on UP CM : सीएम पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने मौलाना के बेटे से की पूछताछ, देर रात छोड़ा

Comment on UP CM मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी के मामले में गुरुवार देर रात कोतवाली पुलिस ने मौलाना के बेटे को उठा लिया।तुरंत ही मौलाना के बेटे की गिरफ्तारी की अफवाह फैल गई।मामला एसएसपी तक पहुँचा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:49 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:49 AM (IST)
Comment on UP CM : सीएम पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने मौलाना के बेटे से की पूछताछ, देर रात छोड़ा
Comment on UP CM : सीएम पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने मौलाना के बेटे से की पूछताछ

बरेली,जेएनएन। Comment on UP CM: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी के मामले में गुरुवार देर रात कोतवाली पुलिस ने मौलाना के बेटे को उठा लिया। तुरंत ही मौलाना के बेटे की गिरफ्तारी की अफवाह फैल गई। मामला एसएसपी तक पहुँचा। कोतवाली पुलिस ने महज पूछताछ के लिए लाने की बात कही फिर छोड़ दिया। मामले में मौलाना ने किसी भी प्रकार की जानकारी से इन्कार किया।

एक व्हाट्सएप ग्रुप पर गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभद्र टिप्पणी किये जाने का मामला सामने आया था। मुख्यमंत्री से मामला जुड़ा होने पर कोतवाली पुलिस तुरंत हरकत में आई। जांच में सामने आया है कि मोहल्ला सौदागरान निवासी मौलाना के बेटे के भी ग्रुप में जुड़े होने की बात सामने आई।

इस पर कोतवाली पुलिस मौलाना के बेटे को पकड़ लाई। वहीं मौलाना के बेटे ने बताया कि ग्रुप में देश भर के लोग जुड़े हुए हैं, टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। इसके बाद कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज पंत ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

chat bot
आपका साथी