फतेहगंज पूवी की कमान दो दारोगाओं पर फिर भी चोर बेलगाम

रविवार रात चोरों ने स्टेशन रोड स्थित राधा मोहन ज्वेलर्स की दुकान में छत के रास्ते से घुसने की कोशिश की। उन्होंने पहले नकब लगाया लेकिन अंदर नहीं जा पाए। फिर उन्होंने छत पर लगे गेट को तोड़ा और नीचे पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:52 PM (IST)
फतेहगंज पूवी की कमान दो दारोगाओं पर फिर भी चोर बेलगाम
चोरों द्वारा नकब लगाकर सर्राफ के यहां चोरी का किया गया प्रयास।

बरेली, जेएनएन। वर्तमान में फतेहगंज पूर्वी कस्बे की सुरक्षा का जिम्मा दो दारोगाओं के कंधों पर है। इनमें एक के पास मेन हाईवे से अंदर तो दूसरे दारोगा के हाथ में स्टेशन रोड की तरफ के हिस्से की सुरक्षा का जिम्मा है। सुरक्षा के लिहाज से कस्बे की सुरक्षा को दो हिस्सों में बांटने के बाद भी पुलिस चोरियों को नहीं रोक पा रही है। आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। 

रविवार रात चोरों ने स्टेशन रोड स्थित राधा मोहन ज्वेलर्स की दुकान में छत के रास्ते से घुसने की कोशिश की। उन्होंने पहले नकब लगाया, लेकिन अंदर नहीं जा पाए। फिर उन्होंने छत पर लगे गेट को तोड़ा। इसके बाद नीचे पहुंचे, लेकिन चोरों का नीचे फिर एक लोहे के गेट से सामना हुआ, जिसे काफी प्रयास के बाद भी वे तोड़ नहीं पाए। तोडफ़ोड़ की आवाज सुन पड़ोस में रहने वाले ऋषि छत पर पहुंचे तो चोरों ने उनपर तमंचा तान दिया। उन्हीं से वहां से भागने का रास्ता पूछा। बदमाश उनके घर के रास्ते से भाग गए। ऋषि ने बताया कि चोरों ने चेहरे को मास्क व अंगोछे ढक रखा था। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों ने एसएसपी से चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश कराए जाने की मांग की है। थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी