CMO साहब ! पत्नी का तबादला कर दो, अस्पताल में डॉक्टर साहब करते हैं उसके साथ रोमेंटिक डांस

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला सफाई कर्मी के पति ने सीएमओ से पत्नी का तबादला किए जाने की मांग की है। महिला के पति ने सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पत्नी के साथ रोमेंटिक डांस करने का आरोप लगाया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:51 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:57 PM (IST)
CMO साहब ! पत्नी का तबादला कर दो, अस्पताल में डॉक्टर साहब करते हैं उसके साथ रोमेंटिक डांस
पत्नी का तबादला कर दो, अस्पताल में डॉक्टर साहब करते हैं उसके साथ रोमेंटिक डांस

बरेली, जेएनएन। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला सफाई कर्मी के पति ने सीएमओ से पत्नी का तबादला किए जाने की मांग की है। महिला के पति ने सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पत्नी के साथ रोमेंटिक डांस करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही सरकारी अस्पताल में चल रहे रोमेंटिक डांस का वायरल वीडियो भी दिया है। इस मामले में युवक की शिकायत पर सीएमओ ने जांच के आदेश दिए है।

दरअसल में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक का महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ डांस करने का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। सरकारी अस्पताल में चल रहे इस रोमेंटिक डांस का वीडियो महिला स्वास्थ्य कर्मी के पति के पास पहुंच गया। जिसके बाद महिला के पति ने सीएमओ से मामले की शिकायत करते हुए डाक्टर पर कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही पत्नी का तबादला कहीं और करने का भी निवेदन किया। सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं।

सीएमओ को दिए शिकायती पत्र में युवक ने बताया कि उसकी पत्नी सीएचसी में कार्यरत है। वहां तैनात चिकित्सक ने उसे बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया है। शिकायतकर्ता ने सीएमओ को बताया कि उन दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ते हो गए हैं। पत्नी और डाक्टर का एक वीडियो वायरल उस तक पहुंचा है। वायरल वीडियो में दोनों रोमेंटिक डांस कर रहे हैं। उसका कहना है कि पत्नी कई बार काम की बात कहकर सीएचसी से घर नहीं आती, वह वहीं रुक जाती है।

इसके पहले भी कुछ वीडियो वायरल हो चुके हैं। सीएमओ डा. विनीत कुमार शुक्ला ने युवक की शिकायत पर मामले की जांच चिकित्सा अधिकारी डा. सी पी सिंह को सौंपी हैं। उन्होंने मामले की गहन जांच कर जल्द ही आख्या प्रस्तुत करें। डा. सी पी सिंह ने 23 अक्टूबर को शिकायतकर्ता को सभी साक्ष्यों के साथ प्रस्तुत होने के लिए कहा है। सीएमओ डा. विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी