आज शाहजहांपुर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम की जनसभा को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक, जानिए किन बिंदुओं पर होगी चर्चा

शाहजहांपुर में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा की तैयारियों को लेकर बुधवार यानि आज सीएम योगी आदित्यनाथ स्वयं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।जिसके तहत वह खुद ही पीएम की जनसभा की तैयारियों से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा करेंगे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:56 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 08:56 AM (IST)
आज शाहजहांपुर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम की जनसभा को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक, जानिए किन बिंदुओं पर होगी चर्चा
आज शाहजहांपुर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम की जनसभा को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा की तैयारियों को लेकर बुधवार यानि आज सीएम योगी आदित्यनाथ स्वयं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।जिसके तहत वह खुद ही पीएम की जनसभा की तैयारियों से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही सीएम इस जनसभा में की जाने वाली घोषणाओं से संबंधित बिंदुओ पर भी अफसरों से जानकारी लेंगे।पीएम की जनसभा को लेकर सुरक्षा सहित अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा होने की संभावना है। हालांकि समीक्षा बैठक करने आ रहे योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी उनके विशेष दस्ते ने संभाल ली है।

मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के मद्देनजर उनका दस्ता शाहजहांपुर पहुंच गया है। जहां उन्हाेंने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद अधिकारियों से वार्ता की। दस्ते ने डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद ने पुलिस लाइंस में फोर्स को ब्रीफ किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 दिसंबर को रोजा रेलवे मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसे में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों व नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

शाहजहांपुर के अलावा मंडल के चार अन्य सीओ की भी ड्यूटी लगाई गई है। वहीं 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पूरे जोन से फोर्स आएगी। जिसमे दो हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रहेगी। डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसपी एस आनंद ने सभी सीओ व थानाध्यक्षों को उनकी ड्यूटी के बारे में विस्तार से बताया।

chat bot
आपका साथी