पीएम की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने शाहजहांपुर आ सकते है सीएम योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटा प्रशासन

CM Shahjahanpur Visit Preparation मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को शहर आ सकते हैं। वह यहां रोजा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 18 दिसंबर की प्रस्तावित जनसभा की तैयारियों को देखेंगे। हालांकि अभी मुख्यमंत्री का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:45 PM (IST)
पीएम की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने शाहजहांपुर आ सकते है सीएम योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटा प्रशासन
पीएम की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने शाहजहांपुर आ सकते है सीएम योगी आदित्यनाथ

शाहजहांपुर, जेएनएन। CM Shahjahanpur Visit Preparation : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को आएंगे। वह यहां रोजा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 18 दिसंबर की प्रस्तावित जनसभा की तैयारियों को देखेंगे। हालांकि अभी उनका कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है, लेकिन प्रशासन ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। बुधवार को मुख्यमंत्री रोजा में प्रस्तावित सभास्थल का निरीक्षण करने के बाद प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर सकते हैं। वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी जनसभा की बावत बैठक कर दिशा-निर्देश देंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन की संभावना को देखते हुए अधिकारियों ने प्रधानमंत्री की जनसभा व एक्सप्रेस वे के शिलान्यास से संबंधित तैयारी तेज कर दी है। 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री की रोजा रेलवे मैदान में सभा होनी है। जहां वह मेरठ से प्रयागराज तक गंगा एक्सप्रेस वे, जलालाबाद में हवाई पट्टी का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा कुछ अन्य निर्माण कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण कर सकते हैं। जिसको लेकर प्रशासन के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारी भी तैयारियों में जुट गए हैं।

मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने के लिए तैयारियां होंगी। फिलहाल हमने पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां देना शुरू कर दी हैं। यह आयोजन ऐतिहासिक होगा। हरिप्रकाश वर्मा, जिलाध्यक्ष भाजपा

मुख्यमंत्री के आगमन के संबंध में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। वह यहां मैदान का निरीक्षण करने आ सकते हैं। हमारी तैयारियां चल रही हैं। एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी