CM Message News : सीएम के संदेश पर तीसरी लहर से बचाव की तैयारी में जुटा शाहजहांपुर प्रशासन, टेस्टिंग के साथ कर रहे ट्र्रैकिंग

CM Message News मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वीडियो कांफ्रेसिंग से प्रशासन में करंट दौड़ गया। डीएम ने कोविड संक्रमण की तीसरी लहर से बचाव के लिए रोजाना टेस्टिंग संख्या 3000 से बढ़ाकर 5000 किए जाने के निर्देश दिए है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:10 PM (IST)
CM Message News : सीएम के संदेश पर तीसरी लहर से बचाव की तैयारी में जुटा शाहजहांपुर प्रशासन, टेस्टिंग के साथ कर रहे ट्र्रैकिंग
CM Message News : सीएम के संदेश पर तीसरी लहर से बचाव की तैयारी में जुटा शाहजहांपुर प्रशासन

बरेली, जेएनएन। CM Message News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वीडियो कांफ्रेसिंग से प्रशासन में करंट दौड़ गया। डीएम ने कोविड संक्रमण की तीसरी लहर से बचाव के लिए रोजाना टेस्टिंग संख्या 3000 से बढ़ाकर 5000 किए जाने के निर्देश दिए है। साथ ही सौ फीसद ट्रैकिंग साथ प्रभावी ट्रीटमेंट पर जोर दिया है।

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना के साथ बरेली मंडल के जिला प्रशासन से जुड़े। उन्होंने कोविड संक्रमण की तीसरी लहर से आगाह किया। नियंत्रण के टिप्स भी दिए। सवा तीन बजे से पांच बजे तक चली वीसी के बाद डीएम ने कोविड टेस्टिंग में 60 से 70 फीसद वृद्धि के निर्देश दिए। होम आइसोलेशन के मरीजों को दवा की किट पहुंचाने के लिए निगरानी समितियों की संख्या 1034 से और बढ़ाने कहा।

वीसी खत्म होते ही प्राचार्य को दिए वेंटीलेटर ठीक कराने के निर्देश

वीसी में मुख्यमंत्री ने वेंटीलेटर की समीक्षा की। जनपद में 51 में से चार वेंटीलेटर खराब बताए गए। सीएम ने उन्हें ठीक कराने पर जोर दिया। वीसी खत्म होते ही डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डा. अभय सिन्हा को लाइन पर लिया। उन्हें खराब चारों वेंटीलेटर ठीक कराने को कहा।

कोविड गाइड लाइन की सख्ती से पालन पर जोर

डीएम ने मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोविड गाइड लाइन के अनुपालन पर सख्ती के निर्देश दिए है। उन्होंने एडीएम प्रशासन रामसवेक द्विवेदी को इसका जिम्मा सौंपा है। मास्क न होने पर चालान व जुर्मााना के साथ ही अनावश्यक घूमने वाले लोगों के वाहनों को सीजन करने को भी कहा गया है। मुख्यमंत्री ने वीसी में आक्सीजन तथा कोविड अस्पतालों में बेड की उपलब्धता की भी जानकारी ली। वीडियो कांफ्रेसिंग में एसपी एस आनंद सीडीओ प्रेरणा शर्मा, सीएमओ डा. एसपी गौतम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी