चंदौसी से ट्रक सहित गायब हुए चालक-परिचालक का बरेली में मिला सुराग, रामगंगा नगर किनारे मिले नरकंकाल का कराएगी डीएनए

27 मई की रात में बिहार के जनपद पूर्वी चंपारण से लोडिंग कर सम्भल चन्दौसी आकर चालक परिचालक संग गायब हुए ट्रक के मामले में पुलिस को बरेली में अहम सुराग हाथ लगा है। हिरासत में लिए गए छह लोगों से पूछताछ के आधार पर चंदौसी पुलिस बरेली पहुंची।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:28 AM (IST)
चंदौसी से ट्रक सहित गायब हुए चालक-परिचालक का बरेली में मिला सुराग, रामगंगा नगर किनारे मिले नरकंकाल का कराएगी डीएनए
चंदौसी से ट्रक सहित गायब हुए चालक-परिचालक का बरेली में मिला सुराग

बरेली, जेएनएन। 27 मई की रात में बिहार के जनपद पूर्वी चंपारण से लोडिंग कर सम्भल चन्दौसी आकर चालक परिचालक संग गायब हुए ट्रक के मामले में पुलिस को बरेली में अहम सुराग हाथ लगा है। हिरासत में लिए गए छह लोगों से पूछताछ के आधार पर रविवार को चंदौसी पुलिस बरेली के कैंट थाने पहुंची।यहां कैंट पुलिस संग रामगंगा बंधे के करीब डेढ़ किलोमीटर आगे एक नर कंकाल बरामद किया। यह शव किसका है इसके लिए पुलिस नर कंकाल का डीएनए कराएगी। हालांकि, चंदौसी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेने और बरेली पहुंचने की बात से इन्कार किया। इधर, इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को चंदौसी पुलिस इसी सिलसिले में थाने आई, और रामगंगा किनारे नरकंकाल बरामद किया । ट्रक मालिक भी पुलिस के साथ बरेली में ही हैं। ऐसे में जल्द ही इस मामले से पर्दा उठ सकता है।

चन्दौसी में 27 मई काे बिहार नंबर बीआर 06 जीडी 1107 को लेकर बिहार के जनपद पूर्वी चंपारण के थाना रामगढ़वा गांव जुगोलिया निवासी परमात्मा कुशवाहा चालक व इसी थाने के गांव बिलासपुर निवासी इरशाद आए थे। रात में 10.30 बजे के करीब चार से पांच लाेग आए और दोनाें से बात करने के बाद ट्रक में सवार होकर चले गए। जब कुछ घंटाें तक ट्रक का पता नहीं चला तो पूर्वी चंपारण के रक्सौल वार्ड नंबर पांच ठुमरिया टोला निवासी ट्रक मालिक संतोष गिरी पुत्र बृज मोहन गिरी भी चन्दौसी आ गए और पुलिस की मदद मांगी।पुलिस ने तहरीर ले ली और कार्रवाई नदारद है।

संतोष गिरी ने चालक के मोबाइल पर लगातार फोन करते रहे। इसी बीच फोन रिसीव हुआ और बदायूं के बिसौली निवासी एक युवक ने मोबाइल पर बताया कि यह उसे कींचड़ में मिला है। ट्रक मालिक फिर पुलिस की शरण में आया लेकिन मामला बदायूं जनपद का बताकर उसे वहां भेजा गया। इस थाने से उस थाने तक चक्कर काटते रहे ट्रक मालिक आठ जून को जागरण कार्यालय आया और नौ जून को उसकी खबर प्रकाशित हुई तो पुलिस ने सक्रियता दिखानी शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज में मिले चेहरों की पहचान हुई और छह लोग उठाए गए हैं।इसमें दो प्रगति विहार के रहने वाले है।हालांकि पुलिस ने इससे इन्कार किया है।बताया जाता है कि इन युवकों से पूछताछ के दौरान ट्रक व गायब लोगों का कनेक्शन बदायूं से लेकर बरेली तक मिल गया।बरेली की कैंट पुलिस के साथ रामगंगा नदी के किनारे से एक नरकंकाल भी मिला है।हालांकि यह किसका यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

मैं तो 27 मई से ही चन्दाैसी में गेस्ट हाउस में रह रहा हूं। इस उम्मीद में कि पुलिस कार्रवाई करेगी।अभी मैं बरेली में हूं। कुछ पता नहीं चल सका है। भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि चालक व परिचालक सही हो तथा ट्रक मिल जाए।जहां मैं बैठा हूं वहां से इससे ज्यादा मैं बताने की स्थिति में नहीं हूं। संतोष गिरी ट्रक मालिक

अभी तक ट्रक चोरी के मामले में जांच जारी है। बरेली में कंकाल मिला है इसकी जानकारी नहीं है। चन्दौसी पुलिस ने किसी को भी उठाया नहीं है। पर उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। डीके शर्मा इंस्पेक्टर चन्दौसी सम्भल

सम्भल पुलिस ने कुछ लाेगों को इस मामले में पकड़ा था।उनकी निशानदेही पर नरकंकाल मिला है।यह स्पष्ट नहीं है कि वह किसका है।जांच की जा रही है।- राजीव कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, कैंट

chat bot
आपका साथी