CAA : बरेली के शहर इमाम ने कहा- जारी रहेगा विरोध bareilly News

शहर इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम ने कहा कि बात-बात पर मुकदमा दर्ज होने पर दिलों से डर खत्म हो रहा है। उन्होंने एलान कि सीएए को लेकर चल रहा विरोध इन मुकदमों से नहीं रुकेगा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 02:01 PM (IST)
CAA : बरेली के शहर इमाम ने कहा- जारी रहेगा विरोध bareilly News
CAA : बरेली के शहर इमाम ने कहा- जारी रहेगा विरोध bareilly News

बरेली, जेएनएन : शहर इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम ने कहा कि बात-बात पर मुकदमा दर्ज होने पर दिलों से डर खत्म हो रहा है। उन्होंने एलान कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर चल रहा विरोध इन मुकदमों से रुकेगा नहीं। जब तक इसे वापस नहीं लिया जाता, लोग सड़क पर रहकर विरोध जारी रखेंगे। वह जुमे की नमाज के दौरान जामा मस्जिद में तकरीर कर रहे थे।

नमाजियों की भीड़ के बीच शहर इमाम ने कहा कि एक तरफ वे लोग हैं, जो संविधान के दायरे में रहकर अपनी मांग रख रहे हैं और पूरी नहीं होने पर आवाज उठा रहे हैं। दूसरी तरफ वे हैं, जो सत्ता का हिस्सा हैं और उन्हें कुछ भी कहने की छूट है। दिल्ली के चुनाव में दुनिया ने देखा और सुना कि क्या नहीं कहा गया लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ।

सवाल उठाया कि आखिर यह पक्षपात क्यों है? आरोप लगाया कि एक वर्ग को टारगेट किया जा रहा है। मुफ्ती खुर्शीद आलम ने शाहीन बाग का जिक्र करते हुए कहा कि वहां धरने पर बैठी महिलाओं के हौसले को सलाम करते हैं। मौलाना तौकीर रजा खां पर दर्ज मुकदमे को लेकर कहा कि वह खुद ही सम्भल जाकर गिरफ्तारी देंगे।

फोर्स रहा तैनात : जुमे की नमाज के दौरान जामा मस्जिद पर फोर्स भी तैनात रहा। लोगों ने नमाज के बाद किसी तरह का प्रदर्शन नहीं किया। पुराना शहर इत्यादि की मस्जिदों में भी नमाज शांतिपूर्ण रही।

chat bot
आपका साथी