सोने से पहले बुजुर्ग ने सुलगाई बीड़ी फिर जानिये क्‍या हुआ

सुलगती बीड़ी रजाई पर ही गिर गई। सुलगती बीड़ी गिरने से रजाई भी सुलगने लगी लेकिन इसका पता बुजुर्ग को नहीं चला। क्‍योंकि वह नशे में थे। ऐसे में उनकी जलने से मौत हो गई। घटना के दौरान बुजुर्ग का पूरा परिवार शादी समारोह में गया था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 03:01 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 03:01 PM (IST)
सोने से पहले बुजुर्ग ने सुलगाई बीड़ी फिर जानिये क्‍या हुआ
बरेली के शीशगढ़ में बुजुर्ग की मौत के बाद गमजदा परिवार की महिलाएं।

बरेली, जेएनएन। शीशगढ़ के बंजरिया गांव में मंगलवार की रात एक बुजुर्ग ने सोने से पहले बीड़ी सुलगाई और दो चार कश मारने के बाद सुलगती हुई बीड़ी को वहीं फेंक कर रजाई तानकर सो गया। उन्‍हें लगा उन्‍होंने बीड़ी चारपाई से नीचे फेंकी है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सुलगती बीड़ी रजाई पर ही गिर गई। सुलगती बीड़ी गिरने से रजाई भी सुलगने लगी लेकिन इसका पता बुजुर्ग को नहीं चला। क्‍योंकि वह नशे में थे। ऐसे में उनकी जलने से मौत हो गई। घटना के दौरान बुजुर्ग का पूरा परिवार शादी समारोह में गया था। सुबह बुजुर्ग के भाई की पत्नी चाय देने गई तो घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शीशगढ़ के बंजरिया गांव निवासी भगवानदास खेती करते थे। वह तीन बेटों के साथ रहते थे। मंगलवार को उनका पूरा परिवार बदायूं में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था और वह घर पर अकेले थे। बताया जाता है कि रात में उन्होंने नशा किया और फिर बीड़ी पीते हुए सो गए। उसी दौरान बीड़ी से उनकी रजाई में आग लग गई और उनकी जलकर मौत हो गई। नशे में होने के कारण बुजुर्ग उठ भी नहींं सके। सुबह भगवानदास के पड़ोस में रहने वाले भाई की पत्नी राजकुमारी चाय देने गई तो घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होनें बदायूं गए उनके परिवार को सूचना दी तो सभी मौके पर पहुंचे और शव देख कर बिलख पड़े। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। 

chat bot
आपका साथी