Bareilly UP Zila Panchayat Chunav News :कलक्ट्र्रेट के कमरा नंबर तीन में आज हाेगा फैसला, किसके सिर सजेगा अध्यक्ष का ताज

Bareilly UP Zila Panchayat Chunav News जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया। हाईजेक हुए जिला पंचायत सदस्यों की गाड़ियां वापस बरेली पहुंचने लगी। पर्यटन पॉलिटिक्स खत्म होते ही भाजपा प्रत्याशी के कब्जे वाले निर्वाचित सदस्य कुंवर रिसार्ट और होटल पहुंच गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 07:57 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 07:57 AM (IST)
Bareilly UP Zila Panchayat Chunav News :कलक्ट्र्रेट के कमरा नंबर तीन में आज हाेगा फैसला, किसके सिर सजेगा अध्यक्ष का ताज
Bareilly UP Zila Panchayat Chunav News :कलक्ट्र्रेट के कमरा नंबर तीन में आज हाेगा फैसला

बरेली, जेएनएन। Bareilly UP Zila Panchayat Chunav News : जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया। हाईजेक हुए जिला पंचायत सदस्यों की गाड़ियां वापस बरेली पहुंचने लगी। पर्यटन पॉलिटिक्स खत्म होते ही भाजपा प्रत्याशी रश्मि पटेल के कब्जे वाले 14 निर्दलीय और छह बसपा के निर्वाचित सदस्यों को बदायूं रोड के कुंवर रिसार्ट और होटल में ठहराया गया है। जनप्रतिनिधि और भाजपा नेताओं के लिए आखिरी मौके तक अपने निर्वाचित सदस्यों को संभालने की चुनौती है।

वहीं समाजवादी के निर्वाचित सदस्यों की घेराबंदी भी चुनाव से पहले रात में मजबूत रखी गई। सपा समर्थित निर्वाचित 15 महिलाएं अपने घरों पर रही, लेकिन निर्वाचित पुरुष सदस्यों में छह को रिश्तेदारों के यहां शिफ्ट किए गए। सियासी दाव कही उल्टे न पड़ जाए, इसलिए सपा प्रत्याशी विनीता गंगवार के पति अरविंद गंगवार उर्फ डब्ल्यू पांच सदस्यों के साथ होटल में रहे। सपा के पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार और जिलाध्यक्ष अगम मौर्य देर रात तक सदस्यों के गुणाभाग में लगे रहे। अगम मौर्य के मुताबिक कलक्ट्रेट में शनिवार सुबह 11 बजे मतदान के लिए सभी सदस्यों के साथ सपा का पूरा कुनबा पहुंचेगा।

कुंवर रिसोर्ट पर जुटे भाजपा नेता

काउंटडाउन शुरू हुआ, तो पूर्व महापौर और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी रश्मि पटेल के ससुर सुभाष पटेल के कुंवर रिसोर्ट में भाजपा नेता भी जुटे, देर रात तक मंथन चला। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने पहुंचकर जीत का दावा किया। जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में सदस्यों ने वोटिंग उनके पक्ष में ही करने का दावा किया।

chat bot
आपका साथी