बरेली में देशी शराब की दुकान हटाने के लिए बच्चों ने की पूजा

बरेली के इज्जतनगर में स्थित दुर्गा देवी मंदिर से कुछ दूरी पर संचालित हो रही देशी शराब की दुकान को हटवाने के लिए बच्चों ने मंदिर में पूजा की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 09:50 AM (IST)
बरेली में देशी शराब की दुकान हटाने के लिए बच्चों ने की पूजा
बरेली में देशी शराब की दुकान हटाने के लिए बच्चों ने की पूजा

बरेली, जेएनएन। बरेली के इज्जतनगर में स्थित दुर्गा देवी मंदिर से कुछ दूरी पर संचालित हो रही देशी शराब की दुकान को हटवाने के लिए बच्चों ने मंदिर में पूजा की। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए प्रार्थना की। जिससे कि शराब की दुकान हट जाए।

एक कालोनी के पास संचालित हाे रही दुकान को हटाने के लिए बच्चों ने पूजा आयोजन किया । पूजा मे शामिल बच्चों और स्थानीय लोगों की मानें तो देशी शराब की दुकान पर सुबह से ही लोगों की भीड़ लगने लगती है। जिनके बीच में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर गाली गलौच मारपीट आदि की घटनाएं भी होती रहती है।

जिसके कारण उन्हें वहां से गुजरने में भी दिक्कत होती है। हालांकि लोगों का कहना है कि वह दुकान को हटवाने के लिए कई बार प्रार्थना पत्र दे चुके है। लेकिन अभी तक कुछ परिणाम नहीं निकला। इस दौरान कार्यक्रम में राधिका, खुशबू, मान्तु, भूमि, सची, कृष्णा, अहिन्जिता, समृद्धि, अनन्या, आकांशा, ख़ुशी, कान्हा, माधव, संचिता, सुभोजीत, आदि कई बच्चे शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी