बरेली में बच्चा चोर गैंग सक्रिय, एक माह का मासूम चोरी

कोतवाली क्षेत्र में बच्चा चोर गैंग सक्रिय है। अबकी बार चोरों ने नगर निगम के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे परिवार को निशाना बनाया है। एक माह के बच्चे को चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:06 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:06 AM (IST)
बरेली में बच्चा चोर गैंग सक्रिय, एक माह का मासूम चोरी
बरेली में बच्चा चोर गैंग सक्रिय, एक माह का मासूम चोरी

जागरण संवाददाता, बरेली: कोतवाली क्षेत्र में बच्चा चोर गैंग सक्रिय है। अबकी बार चोरों ने नगर निगम के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे परिवार को निशाना बनाया है। एक माह के बच्चे को चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महोबा के अजनर थाना स्थित महुआबांध गांव की गीता ने बताया कि पति रिक्शा चलाते हैं। परिवार नगर निगम के पास झोपड़ी डालकर रहता है। उनके छह बच्चे हैं। 22 सितंबर को उन्होंने एक और बच्चे को जन्म दिया। 14 अक्टूबर की रात पूरा परिवार रोज की तरह ही झोपड़ी में सो रहा था। देररात करीब डेढ़ बजे नींद खुली तो बच्चा गायब मिला। काफी तलाश के बाद भी बच्चे के बारे में कोई जानकारी न हो सकी। गीता पति इंद्रपाल के साथ कोतवाली पहुंची। इंस्पेक्टर कोतवाली को आपबीती सुनाई। मामले में कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

30 हजार में बच्चा बेचने का महिला बना रही थी दबाव

गीता ने बताया कि 13 अक्टूबर को बारादरी क्षेत्र की महिला उसके पास आई। कहा कि बच्चे को बेच दो। 30 हजार रुपये देने की बात कही। न मानने पर तुरंत ही दस हजार रुपये बढ़ाकर 40 हजार रुपये देने की बात कहने लगी। गीता ने बच्चा बेचने से इन्कार कर दिया। अंदेशा है कि इसी के बाद से महिला रेकी कर रही थी और 14 अक्टूबर को बच्चा चोरी कर लिया।

कोतवाली क्षेत्र में तीसरी घटना

कोतवाली क्षेत्र में बच्चा चोरी की यह तीसरी घटना है। पूर्व में बच्चा चोरी की ऐसी ही दो घटनाएं हो चुकी है। इसमे चौकी चौराहे के पास से बच्चा चोरी की घटना चर्चित रही थी। इसी मामले में एक गिरोह का राजफाश हुआ था जो बच्चा चोरी कर बेचने का काम करते था। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपितों को जेल भी भेजा था।

वर्जन

रिपोर्ट दर्ज की मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पूर्व में हुई घटनाओं में शामिल आरोपितों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

- हिमांशु निगम, इंस्पेक्टर, कोतवाली

chat bot
आपका साथी