बरेली कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर ने दी तहरीर, बोली- उपद्रवियों पर हो सख्त कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

High Voltage Drama in Bareilly College बरेली कालेज में सोमवार को हुए घटनाक्रम में महाविद्यालय की ओर से अज्ञात के खिलाफ मंगलवार को तहरीर बारादरी थाने को दी गई। प्राचार्य डा. अनुराग मोहन की संस्तुति पर दोषियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:33 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:33 PM (IST)
बरेली कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर ने दी तहरीर, बोली- उपद्रवियों पर हो सख्त कार्रवाई, जानिए पूरा मामला
बरेली कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर ने दी तहरीर, बोली- उपद्रवियों पर हो सख्त कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

बरेली, जेएनएन। High Voltage Drama in Bareilly College : बरेली कालेज में सोमवार को हुए घटनाक्रम में महाविद्यालय की ओर से अज्ञात के खिलाफ मंगलवार को तहरीर बारादरी थाने को दी गई। प्राचार्य डा. अनुराग मोहन की संस्तुति पर दोषियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है। चीफ प्राक्टर डा. वंदना शर्मा ने बताया कि सोमवार को जो भी महाविद्यालय में घटनाक्रम हुआ वह निंदनीय था।

महाविद्यालय में तोड़फोड व प्राचार्य कक्ष में तोड़फोड़ व उनकी कुर्सी से छेड़छाड़ किया जाना अनुशासन के खिलाफ है। इसके साथ ही सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना गलत है। ऐसा करने वाले किसी को भी माफ नहीं किया जाएगा। पुलिस को तहरीर देकर दोषियों पर सख्त धाराओं में मुदमा दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा गया है। जिससे इस प्रकार के घटनाक्रम की दुबारा पुनरावृत्ति न हो। वहीं दूसरी ओर बारादरी थाना निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि महाविद्यालय की ओर से सोमवार को हुए घटनाक्रम की कोई तहरीर नहीं मिली है।

बल्कि पूर्व में हुए घटनाक्रम में कर्मचारी को थाने बुलाया गया था। जहां कर्मचारी ने अभी मुकदमा दर्ज करने से मना किया है। साथी कर्मचारियों का कहना था कि 22 को महाविद्यालय में आयोजित आमसभा में अब फैसला होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर एबीवीपी कार्यकर्ता कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े है। बरेली कालेज के कार्यालय अधीक्षक पंकज अग्रवाल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ क्षेत्राधिकारी तृतीय को तहरीर दी गई है। जो कि जिलाधिकारी व एसएसपी को भी कापी की गई है।

22 की बैठक पर होगा निर्णय

22 अक्टूबर को महाविद्यालय के सभागार में आयोजित शिक्षक व कर्मचारियों की आमसभा में आगे की रणनीति तय होनी है। बैठक में इस प्रकार का कृत्य दुबारा न हो इसके लिए कठोर नियम व उनका सख्ती से पालन करने की रणनीति बनाई जाएगी।

महाविद्यालय परिसर में लगेंगे कैमरा

चीफ प्राक्टर डा. वंदना शर्मा ने बताया कि प्राक्टोरियल बोर्ड की ओर से महाविद्यालय परिसर में हर ओर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के लिए पत्र लिखा गया है। जल्द ही महाविद्यालय परिसर में कैमरे लगाए जाने का काम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी