CM Yogi in Bareilly : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बरेली के दौरे पर, कोरोना संक्रमण पर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से करेंगे संवाद

CM Yogi in Bareilly कोविड संक्रमण से बरेली-मुरादाबाद के हालात बिगड़े हुए हैं। अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे होम आइसाेलेशन में उनके मरीज के लिए ऑक्सीजन नहीं मिल रही। इन हालात का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बरेली में होंगे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:40 AM (IST)
CM Yogi in Bareilly : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बरेली के दौरे पर, कोरोना संक्रमण पर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से करेंगे संवाद
देर रात तक इंटीग्रेटेड कोविड कमांड कंट्रोल रूम में अधिकारी और स्टाफ जुटा रहा।

बरेली, जेएनएन। CM Yogi in Bareilly : कोविड संक्रमण से बरेली-मुरादाबाद के हालात बिगड़े हुए हैं। अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे, सड़कों पर दौड रहे लोगों को होम आइसाेलेशन में उनके मरीज के लिए ऑक्सीजन नहीं मिल रहे। जरूरी सर्जिकल उपकरणों में कारोबारी लूट मचाए हुए हैं। कोविड संक्रमण से मौतें इतनी हो गईं कि पार्किंग में दाह संस्कार करने की नौबत आ गई। इन हालात का जायजा लेने के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली आ रहे हैं। सर्किट हाउस में वह जनप्रतिनिधियों के साथ सीधा संवाद करेंगे। वहींं बरेली मंडल के अधिकारियों के साथ वर्चुअल जायजा भी लेंगे।

शुक्रवार देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बरेली आगमन को कार्यक्रम आ गया। शनिवार सुबह दस बजे वह कालिदास मार्ग से अमौसी हवाई अड्डा पहुंचेंगे। राजकीय वायुयान से सुबह 11.05 बजे वह त्रिशूल एयरबेस पर उतरेंगे। 11.30 बजे वह हेलीकॉप्टर से ही मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। 11.45 बजे से 12.15 बजे का समय पर इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर में बिताएंगे। सर्किट हाउस मुरादाबाद में 12.30 बजे से दो बजे तक जनप्रतिनिधियों ओर अधिकारियों के साथ बैठक होगी। इसमें वर्चुअल माध्यम से मंडल के अधिकारी जुड़ेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन बरेली आएंगे। दोपहर 2.35 बजे वह सर्किट हाउस पहुंचेंगे।

3.05 बजे तक का समय आरक्षित रखा गया है। 3.10 बजे वह बरेली कलक्ट्रेट के इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। 3.45 बजे वह कलक्ट्रेट के सभागार में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें बदायूं, शाहजहांपुर और पीलीभीत के अधिकारी वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे। 5.20 बजे वह कलक्ट्रेट से प्रस्थान करेंगे। त्रिशूल एयरबेस से 5.40 बजे वह लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। उनके साथ प्रमुख सचिव संजय प्रसाद भी मौजूद रहेंगे। सुरक्षा के लिए छह एनएसजी कमांडों और 20 सुरक्षाकर्मी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

जनप्रतिनिधि देंगे कोविड रिपोर्ट कार्ड

अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री ने कहा था कि जनप्रतिनिधियों से संवाद करें, ताकि पब्लिक की जरूरतों का सही आकलन हो सके। अब शनिवार को बैठक में ये मुद्दा भी उठेगा। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार शनिवार को दिल्ली से चलकर बरेली पहुंच रहे है। सांसद कोविउ पॉजिटिव हैं। वहीं विधायकों ने बरेली में हुए कामों का एक रिपोर्ट कार्ड तैयार किया है। मुख्यमंत्री के सामने बरेली में कोविड से लड़ने के लिए क्या और चाहिए। ये चर्चा का मुख्य बिंदु होगा।

अधिकारियों ने संभाला मोर्चा

देर रात एडीएम सिटी महेंद्र कुमार सिंह कोविड कमांड सेंटर पहुंचे। यहां मरीजाें से संपर्क करने के दस्तावेज, प्लाज्मा डोनर का डेटा और होम आइसोलेशन के मरीजों के दस्तावेजों को दुरुस्त किया जाने लगा। सर्किट हाउस में भी देर रात तक सफाई होती रही। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के बरेली और मुरादाबाद के दौरे का प्रोटोकॉल देर शाम आया है। समीक्षा बैठक होनी है। सुरक्षा के लिए इंतजाम किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी