मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 सितंबर को आ सकते हैं शाहजहांपुर, विकास कार्यों को गति देने में जुटा प्रशासन

UP Chief Minister Yogi Adityanath Visit Shahjahanpur उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शाहजहांपुर जिले में आने की चर्चाएं जोरों पर है। डीएम-एसपी जब विकास कार्यों को गति देने के लिए शहर से लेकर जलालाबाद तक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो चर्चाओं को और बल मिला।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:30 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 सितंबर को आ सकते हैं शाहजहांपुर, विकास कार्यों को गति देने में जुटा प्रशासन
डीएम-एसपी ने शहर के अजीजगंज स्थित निर्माणाधीन ककराकला संपर्क मार्ग का किया निरीक्षण

बरेली, जेएनएन। UP Chief Minister Yogi Adityanath Visit Shahjahanpur : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शाहजहांपुर जिले में आने की चर्चाएं जोरों पर है। बुधवार को डीएम-एसपी जब विकास कार्यों को गति देने के लिए शहर से लेकर जलालाबाद तक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो चर्चाओं को और बल मिला। निरीक्षण के दौरान सड़क किनारे मिट्टी कटान मिलने पर डीएम ने लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए।

काफी दिनों से मुख्यमंत्री का जिले में कार्यक्रम लगने की चर्चा चल रही थी। लेकिन प्रशासन स्तर से इसको लेकर कोई तैयारी नहीं थी। बुधवार सुबह डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद शहर के अजीजगंज से ककराकला को जोड़ने के लिए गर्रा नदी पर बन रहे पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। दोनों अधिकारी ने मजदूरों द्वारा नदी पार करने के लिए बनाई गई ड्रमों की नाव पर खड़े होकर निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। संभावना जताई जा रही है कि 26 सितंबर को मुख्यमंत्री जिले में आ सकते है। हालांकि इसकी प्रशासनिक स्तर से पुष्टि नहीं हुई है।

हटने लगा अतिक्रमण : राजकीय मेडिकल कालेज के आस-पास अतिक्रमण को भी प्रशासनिक अधिकारियों ने हटवाना शुरू कर दिया। मेडिकल कालेज में भी बुधवार से तैयारियां शुरू हो गई। संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री यहां भी निरीक्षण करने आ सकते है।

निरीक्षण में गैरहाजिर मिले चिकित्साधिकारी : डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। सामुदायिक स्वासथ्य केंद्र के सामने मैदान का निरीक्षण किया। इसके बाद कोविड वार्ड से लेकर पूरे स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान प्रभारी चिकित्साधिकारी ओमेंद्र राठौर नहीं मिले। जिस पर डीएम ने नाराजगी जताई। इसके बाद काकोरी शहीद इंटर कालेज में भी व्यवस्थाएं देखी गई। इस मौके पर एसडीएम सौरभ भट्ट, सीओ अरविंद कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी