मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित अपने विधायकों काेे फोन करके ले रहे उनकी सेहत का हाल, जानिये फोन पर क्या हुई बात

कोरोना संक्रमण से गुजर रहे बहेड़ी विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन करके उनका हालचाल जाना। पांच मिनट की बातचीत में सीएम ने विधायक से गांव-देहात का हाल भी जाना कहा देहात में कोरोना पैर न पसारे इसके लिए सब को योगदान करना चाहिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:40 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:40 AM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित अपने विधायकों काेे फोन करके ले रहे उनकी सेहत का हाल, जानिये फोन पर क्या हुई बात
ग्रामीणों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने के काम में संगठन करे प्रयास।

बरेली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से गुजर रहे बहेड़ी विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन करके उनका हालचाल जाना। पांच मिनट की बातचीत में सीएम ने विधायक से गांव-देहात का हाल भी जाना कहा कि देहात में कोरोना पैर न पसारे इसके लिए सब को योगदान करना चाहिए। सुझाव दिया कि स्थानीय भाजपा संगठन को ग्रामीणों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने के काम में लगना चाहिए। विधायक ने सीएम का अभार जताया।

सीएम ने फोन पर विधायक डॉ डीसी वर्मा से जाना हाल

मीरगंज। विधायक डॉ डीसी वर्मा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन कर स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही बरेली के हालातों पर चर्चा की। जिस पर विधायक ने बताया उनके साथ साथ उनकी पत्नी नमिता वर्मा ,मां यशोदा देवी व अन्य सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। पर अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव हो गई है।उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि कोरोना ने बरेली को भी चपेट में ले रखा है। परंतु यहां के व्यापारियों की सूझबूझ के कारण स्वत: ही 2 दिन के लिए बुधवार एवं बृहस्पतिवार को स्वयं कर्फ्यू का एलान किया है।व्यापार मंडल के सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं ने एकजुटता दिखाते हुए यह निर्णय लिया है। साथ ही विधायक ने मुख्यमन्त्री से रेमडेसिविर इंजेक्शन की बरेली जिले में आपूर्ति का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने तत्काल प्रभाव से आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए आश्वासन दिया। 

chat bot
आपका साथी