पीलीभीत में सरकारी नौकरी का झांसा देकर तीन लाख रुपये ठगेे, सफाई कर्मचारी के पद पर नौकरी लगवाने का दिया था झांसा

Cheating on pretext of job in Pilibhit पीलीभीत नगर पालिका परिषद में सफाई कर्मचारी के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर जांच की गुहार लगाई गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:36 PM (IST)
पीलीभीत में सरकारी नौकरी का झांसा देकर तीन लाख रुपये ठगेे, सफाई कर्मचारी के पद पर नौकरी लगवाने का दिया था झांसा
पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से शिकायतकर कार्रवाई की लगाई गुहार

बरेली, जेएनएन। Cheating on pretext of job in Pilibhit : पीलीभीत नगर पालिका परिषद में सफाई कर्मचारी के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर जांच की गुहार लगाई गई है। शहर के मुहल्ला छोटा खुदागंज निवासी महेंद्र सिंह पुत्र महेश पाल ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में कहा कि महेंद्र कुमार पुत्र रतन लाल निवासी मुहल्ला छोटा खुदागंज नगर पालिका परिषद पीलीभीत में सफाई कर्मचारी है। महेंद्र कुमार ने उससे वर्ष 2016 में नगर पालिका में नौकरी लगवाने का झांसा देकर तीन लाख रुपये लिए थे।

कई वर्ष बीतने के बाद भी नौकरी न लगने पर जब उसने महेंद्र कुमार से तीन लाख रुपये वापस मांगे तो उसने रुपये वापस करने की जगह एक रिक्त बैंक चैक दे दिया। कहा कि उसका लोन होने वाला है तभी तीन लाख रुपये निकाल लेना। शिकायती पत्र में बताया गया है कि लोन होने के बाद भी महेंद्र कुमार ने उसे रुपये वापस नहीं किए। इस पर वह रुपये मांगने के लिए महेंद्र कुमार के घर गया तो उसने गलत व्यवहार किया व एक अन्य साथी के साथ मिलकर मारपीट की। शिकायतकर्ता ने महेंद्र कुमार पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। पुलिस अधीक्षक से आरोपित के विरुद्ध ठगी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली को जांच करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी