केंद्रीय विद्यालय के वाटसएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो देख उड़े शिक्षकों के होश, पुलिस ने आरोपित की बजाए छात्र पर दर्ज किया मुकदमा

Central School Whatsapp Group News खुद को छात्र बताकर एक युवक स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में जुड़ गया। इसके बाद देररात आरोपित युवक ने एक के बाद एक कई अश्लील वीडियो ग्रुप पर पोस्ट कर दीं। इससे ग्रुप में जुड़े बच्चे व शिक्षक हैरत में पड़ गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:33 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:33 AM (IST)
केंद्रीय विद्यालय के वाटसएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो देख उड़े शिक्षकों के होश, पुलिस ने आरोपित की बजाए छात्र पर दर्ज किया मुकदमा
केंद्रीय विद्यालय के वाटसएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो देख उड़े शिक्षकों के होश

बरेली, जेएनएन। Central School Whatsapp Group News : खुद को छात्र बताकर एक युवक स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में जुड़ गया। इसके बाद देररात आरोपित युवक ने एक के बाद एक कई अश्लील वीडियो ग्रुप पर पोस्ट कर दीं। इससे ग्रुप में जुड़े बच्चे व शिक्षक हैरत में पड़ गए। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस जल्दबाजी कर बैठी। जिस छात्र के नाम का इस्तेमाल कर आरोपित ग्रुप पर जुड़ा, भमौरा पुलिस ने उसी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। अब विवेचना में पुलिस निर्दोष छात्र का नाम निकाल आरोपित का नाम शामिल कर कार्रवाई करने की बात कही है।

मामला आंवला के इफको स्थित केंद्रीय विद्यालय का है। प्राचार्य राजेश ने बताया कि कोरोना काल से स्कूल में आनलाइन पढ़ाई के लिए बच्चों का ग्रुप बना हुआ है। ग्रुप में बच्चों के साथ शिक्षक जुड़े हैं। स्कूल में 10 बी व 11 बी के बच्चों व शिक्षकों का एक ग्रुप है। ग्रुप में 10वीं की परीक्षा पास कर 11वीं कक्षा में पहुंचे विद्यार्थी शामिल हैं। 19 जुलाई को गणित के शिक्षक रमेश वर्मा के पास एक युवक ने वाट्सएप मैसेज किया।

युवक ने दूसरे छात्र का नाम बताते हुए खुद काे दसवीं कक्षा का छात्र बताया। पुराना नंबर बंद होने का हवाला देते हुए शिक्षक को नया नंबर दिया और वाट्सएप ग्रुप पर जोड़ने जाने की बात कही। कक्षा का छात्र समझकर शिक्षक ने युवक को ग्रुप में जोड़ लिया। रात करीब 12 बजे आरोपित युवक ने ग्रुप में एक के बाद एक अश्लील वीडियो पोस्ट कर दीं। शिक्षकों व बच्चों से अश्लील बातें करना शुरू कर दीं।

प्राचार्य तक जानकारी पहुंची, उन्होंने छात्र से बात की तो उसे कुछ पता ही नहीं था। इसके बाद उन्होंने तत्काल आराेपित युवक को ग्रुप से हटा दिया। भमौरा पुलिस से उन्होंने मामले की शिकायत की, पुलिस ने छात्र के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज कर ली। प्राचार्य राजेश ने बताया कि छात्र निर्दोष है। आरोपित ने उसके नाम का इस्तेमाल किया है। पुलिस ने विवेचना में छात्र का नाम हटा आरोपित का नाम शामिल कर कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी