Case of Attempt to rob ATM in Bareilly : बरेली पुलिस को जिस अजमेरी की है तलाश वह धूम फिल्म के लुटेरों की तरह करता है वारदात, सुपर बाइक से आकर वारदात करता और दिल्ली भाग जाता

एटीएम लूट का मास्टरमाइंड, सुपर बाइक का करता है इस्तेमाल।शहर की 10 लूट की वारदातों में पुलिस को उसकी तलाश।

Case of Attempt to rob ATM in Bareilly एटीएम लूट के प्रयास के मामले में पुलिस को जिस अजमेरी की तलाश है वह धूम फिल्म के लुटेरों की तरह वारदात करता है। वारदात के लिए वह सुपर बाइक का इस्तेमाल करता है और बाद में दिल्ली भाग जाता है।

Samanvay PandeyMon, 12 Apr 2021 08:10 AM (IST)

बरेली, जेएनएन। Case of Attempt to rob ATM in Bareilly : जीआरएम स्कूल के पास एटीएम लूट के प्रयास के मामले में प्रेमनगर पुलिस को जिस अमन उर्फ अजमेरी की तलाश है, वह धूम फिल्म के लुटेरों की तरह वारदात करता है। वारदात के लिए वह सुपर बाइक का इस्तेमाल करता है और बाद में दिल्ली भाग जाता है। उसने शहर की पुलिस की नाक में दम कर रखा है। एटीएम मामले में अजमेरी का नाम आने के बाद पता चला कि अपराध जगत में अजमेरी नया नहीं बल्कि शहर भर की पुलिस उसे तलाश कर रही है। अजमेरी के खिलाफ शहर के थानों में लूट, डकैती के प्रयास, जनलेवा हमले समेत 10 मुकदमे दर्ज हैं पर आज तक अजमेरी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। वारदात को अंजाम देने के लिए अजमेरी सुपर बाइक का इस्तेमाल करता है। लूट के बाद जब तक पुलिस को पता चलता है वह दिल्ली पहुंच चुका होता है।

अमन उर्फ अजमेरी मूल रूप से फरीदपुर के मिर्धान मुहल्ले का रहने वाला है। पांच साल पहले उसने जरायम की दुनिया में कदम रखा। एक-एक कर उसने फरीदपुर समेत शहर में कई वारदात को अंजाम दिया। 2018 में एक लूट का मुकदमा दर्ज होने के बाद उसने फरीदपुर अपना घर छोड़ दिया। उसके बाद उसने घर की तरफ मुड़ कर नहीं देखा और दिल्ली को अपना ठिकाना बनाया। अजमेरी दिल्ली में रहकर अपना गैंग तैयार किया। उसके बाद वह बरेली के चार थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ वारदात को अंजमा दिया। उसने कोतवाली क्षेत्र में तीन लूट व एक डकैती का प्रयास किया। इसी तरह बारादरी क्षेत्र में उसने लूट समेत तीन वारदात तो प्रेमनगर में दो वारदात और फरीदपुर में एक वारदात को अंजाम दिया। पुलिस उसने पकड़ने के लिए कई बार दबिश डाली लेकिन वह पुलिस हर बार चकमा दे देता है।

वारदात के लिए सुपर बाइक का करता है इस्तेमाल

अजमेरी का पुलिस ने कई बार पीछा किया लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में नाकाम रही। वारदात के बाद उसकी बाइक की रफ्तार इतनी होती है कि जबतक पुलिस उसके नाम का पता चला तब तक वह दिल्ली पहुंचकर गायब हो चुका है। पुलिस ने उसके बारे में पता किया तो उसके कई ठिकाने मिले लेकिन वह पुलिस को उन ठिकानों पर कभी नहीं मिला।

कंजड़, मेवाती और पिंडारी गिरोह के संपर्क में रहता

पुलिस की माने तो अजमेरी बरेली नहीं बल्कि अन्य राज्याें में भी वारदात करता है। वह घुमंतू गैंग के कंजड़, मेवाती और पिंडरी के संपर्क में है। जब भी उसे दिल्ली में परेशानी होती है तो वह इन गैंग की शरण में चला जाता है।प्रेमनगर के जीआरएम स्कूल के पास एटीएम लूट के लिए उसने कटर आदि उपकरण खरीदे थे। उसने लूट के लिए मेवाती गैंग का प्रयोग किया था। पुलिस अजमेरी की तलाश कर रही है लेकिन उसकी लोकेशन नहीं मिल रही है।एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि अजमेरी की गिरफ्तारी के लिए टीमे गठित की गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.