बरेली में दहेज उत्पीड़न में साफ्टवेयर इंजीनियर के पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज, जानिए कितनी रकम मांगने का लगाया आराेप

Dowry Harassment in Bareilly दहेज उत्पीड़न मामले में सुभाषनगर के मढ़ीनाथ निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर समेत पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले विवाहिता के पिता अजय कुमार बंसल चांदपुर बिजनौर के साहूबान कस्बा के रहने वाले हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:51 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:51 AM (IST)
बरेली में दहेज उत्पीड़न में साफ्टवेयर इंजीनियर के पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज, जानिए कितनी रकम मांगने का लगाया आराेप
बरेली में दहेज उत्पीड़न में साफ्टवेयर इंजीनियर के पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज्

बरेली, जेएनएन। Dowry Harassment in Bareilly : दहेज उत्पीड़न मामले में सुभाषनगर के मढ़ीनाथ निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर समेत पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले विवाहिता के पिता अजय कुमार बंसल चांदपुर बिजनौर के साहूबान कस्बा के रहने वाले हैं। बताया कि बेटी पूर्वी की शादी बीते वर्ष 2020 में सुभाषनगर के मढ़ीनाथ के रहने वाले राघव से की थी।

विवाह में 40 लाख रुपये खर्च किये। 21 लाख रुपये नकद के साथ इनोवा गाड़ी भी दी। बावजूद विवाह के बाद आरोपित बेटी को कम दहेज के लिए ताना देने लगे और उत्पीड़न शुरू कर दिया। एक करोड़ रुपये की मांग करने लगे। आरोप है कि दो अक्टूबर को आरोपित राघव ने बेटी को जान से मारने का प्रयास किया लेकिन, वह अपनी कोशिश में नाकाम हो गया। 25 अक्टूबर को बेटी को भगा दिया। पूर्वी के पिता ने एसपी बिजनौर से मामले की शिकायत की। एसपी के आदेश पर बिजनौर के चांदपुर थाने में आरोपित राघव, उनके पिता सुबोध अग्रवाल, सुनीता, गरिमा, मंजरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

chat bot
आपका साथी