सावधान ! जाम की गिरफ्त में फंसा है बरेली का ये हाईवे, जरा संभलकर चलना

Bareilly Sitapur Highway News नगर से निकलने वाले हाईवे पर जाम की स्थिति दिन प्रतिदिन विकराल होती जा रही है। निर्माण कंपनी द्वारा नगर की दूसरी सर्विस लेन को बंद कर दिया गया है। अब एक ही सर्विस लेन से दोनों तरफ के वाहन गुजर रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 03:30 PM (IST)
सावधान ! जाम की गिरफ्त में फंसा है बरेली का ये हाईवे, जरा संभलकर चलना
सावधान ! जाम की गिरफ्त में फंसा है बरेली का ये हाईवे, जरा संभलकर चलना

 बरेली, जेएनएन। Bareilly Sitapur Highway News : नगर से निकलने वाले हाईवे पर जाम की स्थिति दिन प्रतिदिन विकराल होती जा रही है। निर्माण कंपनी द्वारा नगर की दूसरी सर्विस लेन को बंद कर दिया गया है। अब एक ही सर्विस लेन से दोनों तरफ के वाहन गुजर रहे हैं। जिसके कारण हाईवे पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है । निर्माण कंपनी को काम पूरा करने के बजाय लोगों की मुसीबत बढ़ा रही है।

हाईवे पर जाम लगने के लिए निर्माण कंपनी के साथ ही हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग भी जिम्मेदार है। रेल यातायात को सुचारू रखने के लिए बार-बार फाटक बंद होता रहता है और हाईवे पर ट्रैफिक का दबाव अधिक हो जाने से लगातार जाम बना रहता है। वहीं जाम के दौरान छोटी गाड़ी और रोडवेज के ड्राइवर जल्दबाजी में वाहनों को आड़ा तिरछा खड़ा कर देते हैं, जिससे स्थिति और गंभीर हो जाती है।

शनिवार को इन सब परेशानियों के चलते हाईवे पर लंबा जाम लग गया। रेलवे क्रॉसिंग से मीरानपुर कटरा तक और फतेहगंज पूर्वी के गांव रम्पुरा तक हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गईं। हाईवे के जाम में सिर्फ आम आदमी ही नहीं कई मंत्री और वीवीआइपी भी फंस चुके हैं। वहीं चिकित्सा के लिए बरेली जा रहीं एंबुलेंस भी जाम में फंस जाती हैं।

chat bot
आपका साथी