चोरी कर ले जा रहे थे कार, दीवार से टकराई तो छोड़कर भागे

रात्रि गश्त में मुस्तैदी का दावा करने वाली पुलिस के दावे सक्रिय चोर गिरोह खारिज कर रहे हैं। इज्जतनगर क्षेत्र में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। कार चोरी कर चोर भागने लगे तो कार दीवार से टकरा गई।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 02:23 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 02:23 PM (IST)
चोरी कर ले जा रहे थे कार, दीवार से टकराई तो छोड़कर भागे
इस पर चाेर गाड़ी छोड़ फरार हो गए।पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हाे गया है।

 बरेली, जेएनएन।  रात्रि गश्त में मुस्तैदी का दावा करने वाली पुलिस के दावे सक्रिय चोर गिरोह खारिज कर रहे हैं। इज्जतनगर क्षेत्र में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। कार चोरी कर चोर भागने लगे तो दीवार से टकरा गए।अचानक से रात में तेज आवाज हुई तो आस-पास के लोग बाहर निकल आए। इस पर चाेर गाड़ी छोड़ फरार हो गए।पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हाे गया है।

घटना इज्जतनगर डेलापीर की है। कार मालिक शाहवेज आलम ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे की है।घर के बाहर इको कार खड़ी थी। शनिवार की रात करीब साढ़े 11 बजे अज्ञात चोर आए। कार में मास्टर चाभी लगाई जिससे गेट खुल गया। इसके बाद मास्टर चाभी लगाकर ही कार लेकर भागने लगे। कार स्टार्ट की ही थी कि कार की स्टेयरिंग सही न होने के चलते कार दीवार में जा घुसी। टक्कर के बाद कार का टायर फट गया, इससे तेज आवाज हुई। आवाज सुन लोग बाहर निकले तो मौके पर चार लोग भागते दिखे। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है। इधर, बादादरी के जगतपुर क्षेत्र में स्थित एक मैरिज हाल से चोरों ने लैपटॉप व मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया।

chat bot
आपका साथी