बरेली मेें कार चालक ने स्कूटी सवार युवती काे सरेराह छेड़ा, पहले मारी टक्कर फिर किए अश्लील इशारे, जानिए आगे क्या हुआ

कोतवाली क्षेत्र के पटेल चौकी से सेटेलाइट की ओर जा रही युवती से एक कार चालक ने सरेराह छेड़छाड़ की। कार के अंदर से अश्लील इशारे किए और दो बार स्कूटी में कार से टक्कर मार कर उसे गिराने का प्रयास किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 03:55 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:55 PM (IST)
बरेली मेें कार चालक ने स्कूटी सवार युवती काे सरेराह छेड़ा, पहले मारी टक्कर फिर किए अश्लील इशारे, जानिए आगे क्या हुआ
बरेली मेें कार चालक ने स्कूटी सवार युवती काे सरेराह छेड़ा, पहले मारी टक्कर फिर किए अश्लील इशारे

बरेली, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के पटेल चौकी से सेटेलाइट की ओर जा रही युवती से एक कार चालक ने सरेराह छेड़छाड़ की। कार के अंदर से अश्लील इशारे किए और दो बार स्कूटी में कार से टक्कर मार कर उसे गिराने का प्रयास किया। डरी सहमी युवती ने स्कूटी रोकी और आगे जा रहे अपने सहयोगी को बुलाया।इसके बाद कोतवाली पहुंच कर युवती ने कार के नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह शहर के प्रतिष्ठान में प्राइवेट नौकरी करती है। शनिवार शाम को वह स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। उसका एक सहयोगी भी आगे चल रहा था। बताया कि वह जब नगर निगम के पास पहुंची तभी एक कार चालक अपनी कार से उसके पीछे-पीछे चलने लगा। कालीबाड़ी पहुंचने पर कार चालक ने उनकी तरफ गंदे और अजीब इशारे करना शुरू कर दिया।

कुछ आगे चलने पर ही स्कूटी में टक्कर मारते हुए अश्लील हरकत की। बताया कि वह घबरा गई और तेजी से सेटेलाइट की तरफ बढ़ने लगी। इसी दौरान कार चालक ने एक बार फिर स्कूटी में टक्कर मार दी। युवती ने रुक कर उसका विरोध किया तो युवक ने गाली गलौज शुरू कर दी। युवती ने आगे चल रहे अपने साथी को सूचना दी। वह वापस आया और कार चालक को समझाने की कोशिश की, तो कार चालक में उसको भी जमकर गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी।

शोर शराबा होने पर धीरे धीरे भीड़ जुटने लगी तो कार चालक मौके से चला गया। युवती ने रविवार को कोतवाली पहुंच कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर कोतवाली पंकज पंत ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी