कैंसर पीड़ित युवती और उसके मामा से बरेली के अस्पताल में मारपीट, मोबाइल छीनने का भी आरोप, देर रात पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की

बारादरी के पीलीभीत बाइपास रोड स्थित एक कैंसर अस्पताल में बिल को लेकर तीमारदारों का अस्पताल के कर्मचारियों से विवाद हो गया। आरोप है कि अस्पताल कर्मचारियों ने कैंसर पीड़ता और उसके मामा से मारपीट की। देर रात पीड़िता ने शिकायत की तो पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 06:35 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 06:35 AM (IST)
कैंसर पीड़ित युवती और उसके मामा से बरेली के अस्पताल में मारपीट, मोबाइल छीनने का भी आरोप, देर रात पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की
आरोप है कि कैंसर पीड़ित शाहीन के साथ भी अभद्रता कर उसका मोबाइल छीन लिया।

बरेली, जेएनएन। बारादरी के पीलीभीत बाइपास रोड स्थित एक कैंसर अस्पताल में बिल को लेकर तीमारदारों का अस्पताल के कर्मचारियों से विवाद हो गया। आरोप है कि अस्पताल कर्मचारियों ने कैंसर पीड़ता और उसके मामा से मारपीट की। देर रात पीड़िता ने बारादरी थाने में मामले की शिकायत की तो पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

बारादरी क्षेत्र निवासी बिल्किस ने बताया है कि उनकी बेटी शाहीन कैंसर की मरीज है। जिसको इलाज के लिये पीलीभीत बाइपास स्थित एक कैंसर अस्पताल में चार अप्रैल को भर्ती कराया था। जहां पर उसका एक भी दिन इलाज नहीं किया गया और उन्होंने अपनी बेटी की अस्पताल से छुट्टी करने को कहा। जिसके बाद अस्पताल स्टाफ  ने 31 हजार पांच सौ रुपये का बिल दे दिया। बिल पर आपत्ति के बाद उनके आरोप है कि बुधवार को शाम पांच बजे से बेटी को अस्पताल कर्मचारियों ने बंधक बनाकर रख लिया। आरोप है कि कैंसर पीड़ित शाहीन के साथ भी अभद्रता कर उसका मोबाइल छीन लिया। इंस्पेक्टर शीतांशु शर्मा ने बताया बिल का विवाद है। शिकायत के आधार पर पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी