Cabinet Minister Suresh Khanna News : बिजली विभाग की मनमानी पर चढ़ा चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना का पारा, SDO को हटाने के दिए निर्देश

Cabinet Minister Suresh Khanna News शाहजहांपुर में बिजली विभाग की मनमानी से सिर्फ जनता ही नहीं जनप्रतिनिधि भी परेशान हैं। शनिवार को विकास भवन सभागार में हुई जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में सबसे ज्यादा शिकायतें विभाग से संबंधित आईं।

Ravi MishraSun, 01 Aug 2021 10:17 AM (IST)
Cabinet Minister Suresh Khanna News : बिजली विभाग की मनमानी पर चढ़ा चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना का पारा

बरेली, जेएनएन। Cabinet Minister Suresh Khanna News : शाहजहांपुर में बिजली विभाग की मनमानी से सिर्फ जनता ही नहीं जनप्रतिनिधि भी परेशान हैं। शनिवार को विकास भवन सभागार में हुई जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में सबसे ज्यादा शिकायतें विभाग से संबंधित आईं। एसडीओ पुवायां की भाषा शैली को लेकर शिकायत मिलने पर वित्त, चिकित्सा शिक्षा एवं संसदीय कार्यमंत्री ने उन पर कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने जिले की सड़कों को गडढामुक्त बनाने पर जोर दिया।

बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधयों ने कहा कि पुवायां एसडीओ रामाशंकर की भाषा शैली ठीक नहीं है। वह बिजली से संबंधित कोई भी समस्या न सुनते हैं और न ही निस्तारित करते हैं। नलकूप कनेक्शन में दस की बजाय 80 मीटर का एस्टीमेट बनाए जाने का मुद्दा उठा, जिस पर मंत्री ने संबंधित जेई का स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि एसडीओ की शिकायतों की भी जांच कर कार्रवाई की जाए। इसके अलावा अन्य स्थानों पर टूटे तार, झुके पोल खराब ट्रांसफर्मर न बदले जाने जैसी समस्याएं भी जनप्रतिनिधियों ने रखीं।

परौर में उपकेंद्र की मांग के साथ ही जलालाबाद की न्याय पंचायत बाराकलां, गढ़िया रंगीन आदि क्षेत्रों में बिजली व्यवस्था ठीक कराने पर जोर दिया गया। सांसद अरुण सागर ने राष्ट्रीय पोषण मिशन के तहत राशन वितरण का फीडबैक लिया। खुदागंज स्थित शहीद ठाकुर रोशन सिंह के गांव नवादा दरोबस्त सहित जिले में विभिन्न स्थानों पर ओवरहेड टैंक क्रियाशील न होने पर नाराजगी जतायी। मंत्री सुरेश खन्ना ने ग्रामीण क्षेत्रों में शौचालय के लिए 17 हजार 826 के नए लक्ष्य की जानकारी दी। उन्होंने जिले की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश दिए। कहा कि सड़कों का निर्माण अच्छी गुणवत्ता के साथ किया जाए।

सिपाही को किया सम्मानित

रोडवेज बस अड्डा क्रासिंग के पास महिला को सुरक्षित प्रसव कराकर जच्चा व बच्चा की जान बचाने वाली सिपाही मिंटू पुष्कर मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ईमानदारी से ड्यूटी करने को कहा। इस दौरान विधायक रोशनलाल वर्मा, मानवेंद्र सिंह, चेतराम, वीर विक्रम सिंह, डीएम इंद्र विक्रम सिंह, सीडीओ प्रेरणा शर्मा सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.