Job Fair : कैबिनेट मंत्री बोले- Outsourcing में चल रही धांधली में लगेगी लगाम, ला रहे प्रस्ताव Bareilly News

आउटसोर्सिंग भर्तियों में हो रही धांधली पर लगाम लगाने की बात चल रही है। अब आउटसोर्सिंग कंपनियां सेवा योजन विभाग में पंजीकृत होंगी ।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 02:45 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 05:51 PM (IST)
Job Fair :  कैबिनेट मंत्री बोले- Outsourcing में चल रही धांधली में लगेगी लगाम, ला रहे प्रस्ताव Bareilly News
Job Fair : कैबिनेट मंत्री बोले- Outsourcing में चल रही धांधली में लगेगी लगाम, ला रहे प्रस्ताव Bareilly News

जेएनएन, बरेली : आउटसोर्सिंग भर्तियों में हो रही धांधली पर लगाम लगाने की बात चल रही है।  अब आउटसोर्सिंग कंपनियां सेवा योजन विभाग में पंजीकृत होंगी । सेवायोजन की वेबसाइट पर जो कंपनियां पंजीकृत होंगी। अब उन्ही कंपनियों की ओर से ही रोजगार मिलेगा। बेरोजगार युवकों को यह जानकारी सेवा योजन कार्यालय की ओर से आयोजित वृहद रोजगार मेले में शिरकत करने आए कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने दी। मंत्री बोले, कैबिनेट में प्रस्ताव लाया जा रहा है।

सेवा योजन कार्यालय की ओर से आयोजित वृहद रोजगार मेले में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बताया कि आने वाले एक साल में पांच लाख युवाओं को विभिन्न रोजगार मेले के ज़रिए नौकरी दिलाई जाएगी। इसके लिए 50 से अधिक जिलों में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने विभिन्न कंपनियों के लिए चयनित 33 युवाओं को तुरंत नियुक्ति पत्र भी दिया। 

रोजगार मेले में शिरकत करने के लिए सुबह से ही युवा पहुंच गए। जहां उन्होने पहले मेले के आयोजकों से साक्षात्कार देने की प्रक्रिया की जानकारी ली।  

रोजगार मेले में पहुंचे युवाओं ने जानकारी लेने के बाद सबसे पहले अपना पंजीकरण कराया। इसके बाद वह साक्षात्कार देने की तैयारी में जुट गए। 

 

साक्षात्कार की तैयारी कर रहे कुछ युवाओ ने समूह बनाकर विचार विमर्श किया, तो कुछ अकेले ही अपनी तैयारी करते नजर आए। 

chat bot
आपका साथी