कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल बाेले- परिवार सहित दवा व्यापारी के आत्महत्या की घटना ने प्रदेश को झकझोरा, सूदखाेर के खिलाफ भू माफिया की तरह हाेगी कार्रवाई

Akhilesh Gupta And Family Suicide Case Update शाहजहांपुर में सूदखोर की प्रताड़ना से परेशान दवा व्यापारी अखिलेश गुप्ता के पत्नी व बच्चों सहित आत्महत्या करने की घटना को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी दवा व्यापारी स्वजन से मिलने पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:20 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल बाेले- परिवार सहित दवा व्यापारी के आत्महत्या की घटना ने प्रदेश को झकझोरा, सूदखाेर के खिलाफ भू माफिया की तरह हाेगी कार्रवाई
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल बाेले- परिवार सहित दवा व्यापारी के आत्महत्या की घटना ने प्रदेश को झकझोरा

बरेली, जेएनएन। Akhilesh Gupta And Family Suicide Case Update : शाहजहांपुर में सूदखोर की प्रताड़ना से परेशान दवा व्यापारी अखिलेश गुप्ता के पत्नी व बच्चों सहित आत्महत्या करने की घटना को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। गुरुवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी दवा व्यापारी स्वजन से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि अन्य माफिया की तरह सूदखोरों के खिलाफ भी अभियान चलाकर उनकी अवैध संपत्तियों को जब्त किया जाएगा। इस प्रकरण की कार्रवाई नजीर बनेगी।

नंदी दोपहर कच्चा कटरा स्थित अखिलेश गुप्ता के आवास पर पहुंचे। उनके पिता डा. अशोक गुप्ता व अन्य स्वजन से मुलाकात की। घटना को हृदयविदारक व स्तब्ध कर देने वाला बताया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस घटना ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया है। खनन, भू व शराब माफिया की तरह सूदखोरों का भी गठजोड़ तोड़ा जाएगा। साल में 80 फीसद तक ब्याज लेने वाले, पांच से दस लाख रुपये देकर उससे तीन गुना कमाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। अखिलेश के घर बाइक से आए तीन लोगों में एक आरोपित गिरफ्तार हो चुका है। दो अन्य भी जल्द गिरफ्तार होंगे।

अधिकारियों को दिए निर्देश

कैबिनेट मंत्री ने डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद से लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में मुलाकात की। उन्होंने इस प्रककण में अब तक की कार्रवाई की जानकारी ली। दोनों अधिकारियों से कहा कि सख्त से सख्त कदम उठाएं। कठोर धाराएं लगाएं। परिवार की सुरक्षा भी सुनिश्चित करने पर जोर दिया।

chat bot
आपका साथी