दबंगों ने रात भर घर में बंदकर पीटा और फिर उल्टा करा दिया मुकदमा

आंवला निवासी महिला ने बताया कि आरोपित दबंग आते जाते उससे छेड़खानी करते हैं। जब उसने और उसके पति ने उनका विरोध किया और शिकायत की तो उल्टा वह उसको ही धमकाने लगे। महिला का आरोप है कि 22 फरवरी को उसका पति दावत खाने के लिए निकला था।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:41 PM (IST)
दबंगों ने रात भर घर में बंदकर पीटा और फिर उल्टा करा दिया मुकदमा
दबंगों ने एक युवक को रात भर घर में बंद करके पहले पीटा।

 बरेली, जेएनएन। दबंगों ने एक युवक को रात भर घर में बंद करके पहले पीटा। फिर पीड़ित के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर दिया। अब पीड़ित की पत्नी ने एसएसपी से गुुहार लगाई है। एसएसपी में मामले की जांच करके कार्रवाई करने का अश्वासन दिया है।

आंवला निवासी महिला ने बताया कि आरोपित दबंग आते जाते उससे छेड़खानी करते हैं। जब उसने और उसके पति ने उनका विरोध किया और शिकायत की तो उल्टा वह उसको  ही धमकाने लगे। महिला का आरोप है कि 22 फरवरी को उसका पति दावत खाने के लिए निकला था। रास्ते में दबंगों ने उसपर कमेंट किया। उसने विरोध किया तो दबंग घसीटकर अपने घर के अंदर कमरे में कैद कर लिया और पति काे इतना पीटा कि उसके कपड़े तक फट गए। किसी तरह पति ने पुलिस को फोन किया तो  पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने गई। जहां दबंगों की शह पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी ने महिला को जांच करके कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। 

chat bot
आपका साथी