काॅलेज निकली बीटीसी छात्रा संदिग्ध हालत में लापता, घर वालों ने अपहरण की जताई आशंका

मुरादाबाद स्थित बीटीसी कॉलेज जाने के लिए 10 दिन पहले इज्जतनगर स्थित घर से निकली छात्रा संदिग्ध हालत में लापता हो गई। खोजबीन करते हुए स्वजन को 10 दिन बीत गया। उसके बाद भी छात्रा का सुराग नहीं लगा।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 09:59 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 09:59 AM (IST)
काॅलेज निकली बीटीसी छात्रा संदिग्ध हालत में लापता, घर वालों ने अपहरण की जताई आशंका
कर्मचारी नगर निवासी स्वजन ने बताया कि बेटी मुरादाबाद के एक कॉलेज से बीटीसी की पढाई कर रही है

 बरेली, जेएनएन। मुरादाबाद स्थित बीटीसी कॉलेज जाने के लिए 10 दिन पहले इज्जतनगर स्थित घर से निकली छात्रा संदिग्ध हालत में लापता हो गई। खोजबीन करते हुए स्वजन को 10 दिन बीत गया। उसके बाद भी छात्रा का सुराग नहीं लगा। अनहोनी की आशंका से परेशान स्वजन गुरुवार दोपहर इज्जतनगर थाने पहुंचे और अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर दी।

कर्मचारी नगर निवासी स्वजन ने बताया कि बेटी मुरादाबाद के एक कॉलेज से बीटीसी की पढाई कर रही है। पहले वह मुरादाबाद में किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई कर रही थी। लॉकडाउन के दौरान कमरा छोड़कर घर आ गई। अब घर से ही रोजाना मुरादाबाद आती-जाती थी। तीन तारीख को वह घर से कॉलेज के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। उसका फोन भी बंद था। उस दिन स्वजन ने सोचा कि वह किसी सहेली के यहां देर हो जाने के कारण रुकी होगी। दूसरे दिन भी फोन नहीं खुला तो स्वजन कॉलेज गए, फिर उसकी कई सहेलियों के यहां गए लेकिन उसके बारे में कोई कुछ नहीं बता सका। सोमवार को स्वजन को पता चला कि बरेली के ही एक युवक से उसकी फोन पर बात होती थी। स्वजन ने उसका नंबर मिलाया तो फोन बंद था। जिसके बाद स्वजन गुरुवार को इज्जतनगर थाने पहुंचे और युवक का मोबाइल नंबर पुलिस को देकर उसके खिलाफ बेटी के अपहरण की तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी