पीलीभीत में बसपा सहित अन्य दलों को कार्यकर्ताओं ने दिया झटका, साथ छोड़ सपा मे हुए शामिल

बसपा व अन्य दल के कई कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। निवर्तमान जिलाध्यक्ष व पूर्व मंत्री ने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत किया। रविवार को बसपा के पूर्व सेक्टर प्रभारी प्रमोद गौतम व अन्य दल के आधा दर्जन लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:53 PM (IST)
पीलीभीत में बसपा सहित अन्य दलों को कार्यकर्ताओं ने दिया झटका, साथ छोड़ सपा मे हुए शामिल
पीलीभीत में बसपा सहित अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने छोड़ा साथ, थामा सपा का दामन

पीलीभीत, जेएनएन।  बसपा व अन्य दल के कई कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। निवर्तमान जिलाध्यक्ष व पूर्व मंत्री ने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत किया। रविवार को बसपा के पूर्व सेक्टर प्रभारी प्रमोद गौतम व अन्य दल के आधा दर्जन लोगों ने समाजवादी पार्टी की नीतियों व सिद्धांतों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव ने सभी को सदस्यता ग्रहण कराई। नए सदस्यों को पार्टी की कैप व माला पहना कर स्वागत करते हुए सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद ने शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा की आर्थिक नीतियों से किसान दुखी होकर आत्महत्या कर रहे हैं। युवाओं के लिए रोजगार नहीं है। लेकिन सपा की सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों को उनका हक मिलेगा। सपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमोद गौतम, सैयद मतलूब अली, दीनदयाल, राकेश सिंह, प्रेम नारायण वर्मा आदि शामिल रहे। 

chat bot
आपका साथी