बरेली में खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के दौरान कटी बीएसएनएल केबल

जल निगम के ठेकेदार सड़कों की खोदाई के नाम पर मनमानी कर रहे हैं। बुधवार को खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के दौरान बीएसएनएल की लाइन काट दी गई। फाइबर केबल टूटने पर नेटवर्किंग व्यवस्था ठप हो गई। विभागीय टीम ने केबल को जोड़ा तब व्यवस्था शुरू हो पाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:38 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:38 AM (IST)
बरेली में खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के दौरान कटी बीएसएनएल केबल
बरेली में खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के दौरान कटी बीएसएनएल केबल

बरेली, जेएनएन: जल निगम के ठेकेदार सड़कों की खोदाई के नाम पर मनमानी कर रहे हैं। बुधवार को खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के दौरान बीएसएनएल की लाइन काट दी गई। फाइबर केबल टूटने पर नेटवर्किंग व्यवस्था ठप हो गई। विभागीय टीम ने केबल को जोड़ा, तब व्यवस्था शुरू हो पाई।

शहर का आधा हिस्से सड़क, पुल और नाली-नाले निर्माण को लेकर पटरी से उतर गया है। जल निगम के इंजीनियर और ठेकेदार की मनमानी ने सारे नियम ताक पर रख शहर को जाम में फंसा दिया है। सड़कों की खोदाई में भूमिगत लाइनों का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। कालीबाड़ी, सिकलापुर, फाल्तूनगंज के पास कई बार पानी, टेलीफोन समेत अन्य लाइनें कट चुकी है। इधर, अब सेतु निगम बियावानी कोठी से खुर्रम गौटिया होते हुए ईसाइयों की पुलिया तक ट्रंक सीवर लाइन बिछा रहा है। बुधवार दोपहर खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के दौरान बीएसएनएल की फाइबर केबल कटने से सारा नेटवर्क ठप हो गया। सूचना पर बीएसएनएल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे बाद लाइन ठीक हुई तो नेटवर्क सुचारू हो पाया। जल निगम के अधिशासी अभियंता संजय कुमार ने बताया कि खोदाई के दौरान जेसीबी मशीन में फंसकर लाइनें कट जाती हैं। यह पता नहीं होता कि जमीन के नीचे कहां लाइनें है। हालांकि उसे जल्द ठीक करवा दिया जाता है। खोदाई के चलते शहर जाम, फिलहाल निजात मिलने के आसार नहीं

बरेली, जेएनएन: खुर्रम गौटिया रोड पर खोदाई के कार्य के चलते जाम की समस्या नासूर बनी हुई है। यह समस्या फिलहाल खत्म होने वाली नहीं है। खोदाई के कार्य के चलते श्यामगंज रोड, गांधी उद्यान, चौकी चौराहे पर जाम की स्थिति बनी हुई है। बुधवार को भी यही स्थिति रही। वाहन रेंगते नजर आए। गांधी उद्यान तिराहे पर एक ही ओर से वाहनों के आने-जाने के चलते जाम लगा रहा। इससे दूसरे छोर चौकी चौराहे तक मार्ग प्रभावित रहा। इधर, श्यामगंज के साथ ईंट पजाया के साथ शहर के कोतवाली रोड, कुतुबखना रोड पर भी जाम रहा।

chat bot
आपका साथी