बदायूं में मैरिज हाल से दुल्हन के पिता का नकदी भरा बैग चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चाेर

उझानी के ज्ञान मैरिज हाल में बुधवार रात शादी समारोह के कार्यक्रम के दौरान एक उच्चका दुल्हन के पिता का नकदी भरा बैग चुराकर फरार हो गया। बैग में 1.78 लाख की नकदी रखी थी। सीसीटीवी कैमरे में बैग ले जाते हुए उच्चके का हुलिया कैद हो गया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:50 PM (IST)
बदायूं में मैरिज हाल से दुल्हन के पिता का नकदी भरा बैग चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चाेर
बदायूं में मैरिज हाल से दुल्हन के पिता का नकदी भरा बैग चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चाेर

पीलीभीत, जेएनएन। उझानी के ज्ञान मैरिज हाल में बुधवार रात शादी समारोह के कार्यक्रम के दौरान एक उच्चका दुल्हन के पिता का नकदी भरा बैग चुराकर फरार हो गया। बैग में 1.78 लाख की नकदी रखी थी। सीसीटीवी कैमरे में बैग ले जाते हुए उच्चके का हुलिया कैद हो गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर उच्चके की तलाश कर रही है। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी है।

एटा के भूप सिंह शाक्य ने बेटी मनीषा की शादी उझानी के मुहल्ला श्रीनारायण गंज के शिक्षक अनवीर शाक्य के बेटे अमरदीप शाक्य के साथ तय की थी। बुधवार को शादी का कार्यक्रम नगर के ही ज्ञान मैरिज हाल में संपन्न हुआ। लड़की के पिता के मुताबिक रातभर शादी की रस्में चलती रही। इस बीच उन्होंने नकदी भरा बैग मैरिज हाल के कमरे में रख दिया। उस दौरान कमरे में नाते रिश्तेदार भी मौजूद थे।

तड़के तीन बजे करीब लड़का लड़की की भांवरे की रस्म अदा की जानी थी। इस बीच उन्हें अपने नकदी भरे बैग की याद आई। वह बैग लेने के पहुंचे लेकिन कमरे से बैग गायब था। बैग के गायब होने पर उनके होश उड़ गए। मैरिज हाल के परिसर में सभी जगह बैग तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। घटना की जानकारी यूपी 112 और कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मैरिज हाल के कर्मचारियों से पूछताछ की।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें एक युवक हाथ में बैग को टांगे हुए ले जाते दिखाई दे रहा है। पुलिस ने युवक के फुटेज को ले लिया है। जिसके मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है। बैग में 1.78 लाख रुपये की नकदी रखी थी। इस संबंध में कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि मैरिज हाल से बैग चोरी हुआ है। सीसीटीवी कैमरे में चोर की फुटेज मिली है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

-- --

chat bot
आपका साथी