व्यापारी के ग्राहकों से पैसे वसूल कर मुनीम हुआ गायब, मुकदमा दर्ज

शहर के एक व्यापारी के मुनीम ने व्यापारी के ग्राहको से लाखों की वसूली की और रकम लेकर गायब हो गया। कई दिन बाद भी जब मुनीम का पता नहीं चला तो व्यापारी उसके घर शिकायत करने गया। आरोप है कि मुनीम की मां ने व्यापारी से अभद्रता की।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 02:00 PM (IST)
व्यापारी के ग्राहकों से पैसे वसूल कर मुनीम हुआ गायब, मुकदमा दर्ज
इज्जत नगर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुनीम व उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बरेली, जेएनएन। शहर के एक व्यापारी के मुनीम ने व्यापारी के ग्राहको से लाखों की वसूली की और रकम लेकर गायब हो गया। कई दिन बाद भी जब मुनीम का पता नहीं चला तो व्यापारी उसके घर शिकायत करने गया। आरोप है कि मुनीम की मां ने व्यापारी से अभद्रता की। परेशान व्यापारी ने इज्जत नगर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुनीम व उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किला के छीपी टोला निवासी व्यापारी सचिन अग्रवाल ने बताया कि बीते अक्टूबर में उन्होंने मठ लक्ष्मीपुर निवासी ईशांत सक्सेना को अपने यहां मुनीम की नौकरी दी थी। इस दौरान ईशांत ने उनसे एक लाख रुपये एडवांस लिए थे। इसके अलावा बिसारतगंज के उनके ग्राहक हनी से उसने 50 हजार रुपये अपने खाते में डलवाए। एक महीने पहले उसने अन्य ग्राहक से 25 हजार रुपये वसूले। 21 हजार रुपये उसने शाहजहांपुर के बाबा गुड़ वालों के यहां से तगादा किया। 20 हजार एक लाला के यहां से लिया । इस दौरान उसने अन्य ग्राहको से भी रकम वसूल की। लाखों रुपये की वसूली करने के बाद वह गायब हो गया। 15 दिन से वह काम पर नहीं आ रहा है। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। जब वह उसके घर जानकारी लेने पहुंचा तो उसकी मां ने उससे अभ्रदता की। इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पड़ताल के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी